सूरत : ऑफिस में काम कर रहे थे कर्मचारी, पीछे के दरवाजे से आए चोर और 90 लाख कर गए गायब

सूरत : ऑफिस में काम कर रहे थे कर्मचारी, पीछे के दरवाजे से आए चोर और 90 लाख कर गए गायब

पिछले दरवाजे से घुसे चोरों ने दबे पैर गायब किए पैसे, किसी को भनक तक नहीं लगी

शहर में पिछले कई समय से चोरी की घटनाएँ सामने आ रही है। खास कर के कोरोना महामारी के बाद तो चोरी और लूट की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो गई है। आए दिन शहर के किसी न किसी इलाके से चोरी और लूट की घटना के समाचार सुनाई ही देते है। ऐसा ही एक और मामला शहर के न्यू सिटीलाइट रोड पर से सामने आया है। जहां दो चोरों ने मिलकर एक बिल्डर की ऑफिस में मात्र आधे घंटे में 90 लाख की चोरी कर के गायब हो गए। 
बिल्डर ऑफिस के मैनेजर में खटोदरा पुलिस स्टेशन में इस बारे में शिकायत दर्ज की गई थी। पोलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस बारे में जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी अंदर के आदमी ने ही चोरी करवाई है। चोरी में सबसे हैरानी वाली बात यह है कि जिस समय चोरी की घटना हुई थी, उस समय वहाँ 10 से 15 कर्मचारी काम कर रहे थे, इसके बावजूद पिछले दरवाजे से घुसकर उन्होंने मात्र आधे घंटे में ही 90 लाख रुपए गायब कर दिये थे। 
चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी, जिसमें दो व्यक्ति दिखाई दे रहे है। जिस तरह से वह ऑफिस में चोरी करने के लिए घुसे है, वह देखकर ऐसा लगता है की दोनों चोर ऑफिस की जगहों के बारे में काफी अच्छे से जानते है। ऐसे में चोरी की घटना किसी पूर्व कर्मचारियों ने ही की हो ऐसी भी आशंका रखी जा रही है।
Tags: