सूरत : कर्मचारी ने 7.50 लाख रुपये की शर्टपीस चुराकर हरियाणा में सस्ते में बेचना शुरू किया

एक ऑनलाइन कपड़ों की दुकान में काम करनेवाले कर्मचारी ने चुराए शर्टपीस

गांव में पडोशी को फोन करके पुछने पर पता चला की युसुफ शर्टपीस का बडा जत्था लाया है

डिंडोली से शर्टपीस चुराकर हरीयाणा के मेवात में सस्ते में बेच रहा था कर्मचारी 
त्योहार के लिए शर्टपीस का नया स्टोक आने के कुछ ही घंटों के भीतर, शर्टपीस के 3500 नंग, दो लैपटॉप, एक कंप्यूटर चोरी हो गया।
सूरत के डिंडोली खरवासा रोड पर राजमहल मॉल में एक ऑनलाइन कपड़ों की दुकान में छह महीने से काम कर रहा युवक 7.50 लाख रुपये की 3,500 शर्टपीस का नया स्टोक आने के कुछ ही घंटों के भीतर अपने गृहनगर हरियाणा पहुंच गया और उन्हें सस्ते में बेचना शुरू कर दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुल महाराष्ट्र के निवासी 24 वर्षीय  विजय दशरथभाई मराठे सूरत के सचीन तलंगपुर गांव में श्रीजी प्रवेश रेजीडेंसी बी/115,में रहते है और डिंडोली खरवासा रोड, राजमहल मॉल में  जे.के. ब्रधर्स के नाम से किरण उपेन्द्रभाई कोटा के साथ भागीदारी में ऑनलाइन कपड़ों की दुकान चलाते है। उनकी दुकान में छह महीने से यूसुफ अमीन कुरैशी (निवास स्थान संख्या 593, अजुमन्नी चाल, मुस्लिम पटेल मोहलो, अडाजन गांव, सूरत) द्वारा 10,000 रुपये के वेतन पर कार्यरत था। आने वाले दिनों में कई त्योहारों के चलते दोनों भागीदारों ने 27 जून को 3500 नंंग शर्टपीस का ऑर्डर दिया था।
चूंकि शर्टपीस का नया स्टोक 1 जुलाई को दुकान में आने वाला था, विजय ने दुकान की चाबी यूसुफ को दी और उसे इसे उतारने का निर्देश दिया और खुद भुगतान लेने के लिए बाहर चला गया। हालांकि, अगली सुबह उनके मोबाइल फोन का चार्जर दुकान में ही रह गया। विजयने भागीदार के मौसेरे भाई को दुकान चार्जर लेने के लिए भेजा तो पुरी दुकान खाली दिखी। एक दिन पुर्व दुकान में आया 7.50 लाख रुपये मूल्य की 3,500 कमीजों का स्टोक के अलावा दुकान में दो लैपटॉप और एक कंप्यूटर भी गायब था। दुकान में चोरी होने की आशंका के चलते विजय ने युसफ को फोन लगाया मगर उसने रिसिव नही किया।  
इसलिए विजय ने युसुफ के भाई वसीम को साथ में रखकर जांच शुरू की। वसीम ने मोबाईल फोन पर हरियाणा के मेवात में अपने पड़ोसी को बुलाया और पड़ोसी से पूछा कि क्या यूसुफ वहां है जो उसने कहा कि वह सो रहा है।  लेकिन युसुफ सूरत से लाई गई कमीज का सामान बहुत सस्ते में बेच रहा है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद विजय ने कल डिंडोली थाने में युसूफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने उसकी गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाए हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें