सूरत : अलग-अलग समय पर माल खरीदकर आठ भेजाबाजों ने की व्यापारी से 32.21 लाख की धोखाधड़ी

व्यवसायी को दी जान से मारने की धमकी

सूरत टेक्सटाइल मार्केट के एक व्यापारी से अलग-अलग समय पर माल खरीदकर आठ भेजाबाजों द्वारा 32.21 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। समय पैसे नहीं देने और बकाये  की मांग करने पर जान से मारने की धमकी देने पर व्यापारी पुलिस का दरवाजा खटखटाने को मजबूर हुआ है।  सलाबतपुरा पुलिस ने व्यापारी की शिकायत दर्ज कर आठ व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 
नीलेशभाई नंदकिशोर राठी उम्र-50 (निवासी-नंदनी -1, वेसू) ने कहा कि रिंग रोड स्थित सूरत टेक्सटाइल मार्केट में  उनकी साधना एंटरप्राइज फर्म नामक एक दुकान है। तीन साल पहले वे कुछ व्यापारियों के संपर्क में आए थे। बाद में 22-11-2019 से 31-1-2020 की अवधि के दौरान राकेशभाई (अम्बा सिलेक्शन के अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता) (निवासी- अंबा सिलेक्शन  11,125, बेसमेंट, सूरत टेक्सटाइल मार्केट, रिंग रोड), रवि पारेख (श्याम सिल्क मिल्स के अधिकृत) ) (निवास-. 209, अरिहंत मार्केट, रिंग रोड), पायस भगवानजी सरवैया (निवासी-जय गणेश क्रिएशन, बेसमेंट-16, सूरत टेक्सटाइल मार्केट), विजयकुमार भगवानजी सरवैया (महावीर फैशन के नाम पर व्यापारी) (निवासी- दुकान नंबर  302, प्राइम प्लाजा, आस्था मार्केट के पास, रिंग रोड), विकास भट्टर (रुदाक्ष फैब्रिकेशन के कर्ता) (निवासी- 133,134 जय महावीर मार्केट, सोमेश्वर मार्केट के सामने, रिंग रोड), अमित बजाज (श्रीलक्ष्मी एनेक्स के प्रबंधक), अंकुर नितिनभाई घीवाला (निवासी-1-114  नक्षत्र नेबुला, पानपुर रोड) और रमेश बलदेव ने मिलकर नीलेशभाई की साधना इंटरप्राइज फर्म से 32,21,813 रुपये का डाइड माल अलग-अलग समय पर खरीदा था।
माल खरीदते समय तीन महीने में माल का भुगतान करने का वादा किया गया था। हालांकि, बाद में पैसा नहीं चुकाने पर बकाये की मांग करने लगे तो सभी ने मिलकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद फोन उठाना बंद कर दिया । जिससे  आखिरकार उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सभी व्यापारियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: