सूरत : मनीष सीसोदिया के पत्रकार परिषद के दौरान ही आप महिला पार्षद के पति ने की आत्महत्या की कोशिश

सूरत : मनीष सीसोदिया के पत्रकार परिषद के दौरान ही आप महिला पार्षद के पति ने की आत्महत्या की कोशिश

आप महिला पार्षद ऋता दुधागरा के पति ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्नी ने लगाया था विरोध पक्ष से 25 लाख लेने का आरोप

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया विधानसभा चुनाव के पहले सूरत की मुलाक़ात को आए थे। जहां उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही एक हैरान कर देने वाली घटना बनी। मनीष सीसोदिया के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही आप के एक कार्यकर्ता ने अपने शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। आत्महत्या का प्रयास करने वाले चिराग को पुलिस तात्कालिक बाहर लेकर गई थी। हालांकि पुलिस ने अब तक इस बारे में कोई भी निवेदन नहीं दिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले आप की महिला पार्षद ऋता दुधागरा ने अपने पति दारा भाजपा के के नेता के पास से 25 लाख लिए होने का आक्षेप किया था। जिसके चलते दोनों के बीच तलाक हो गया था। हालांकि सामने चिराग ने अपनी पत्नी के सभी आक्षेपों को गलत कहते हुए कहा की उनका घर तोड़ने में शहर प्रमुख की बड़ी भूमिका है। इसके अलावा अपनी पत्नी के साथ हुये तलाक की बात को नकार दिया था।  
ऋता दुधागरा
चिराग ने कहा की वह किसी को नहीं छोड़ेगा। यह सब आप पार्टी की लीला के कारण हुआ है। ऋता ने किसी के दबाव में आकर यह आक्षेप किए है। उसने किसी से कोई पैसे नहीं लिए और ना ही वह किसी नेता से मिला है। यदि उसने पैसे लिए है तो वह साबित करके दिखाये। ऋता ने बताया कि कामरेज के एक विधायक द्वारा उन्हें भाजपा में जुडने के लिए 3 करोड़ कि ऑफर की गई थी। हालांकि उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दी थी। जिसके बाद उन्होंने उनके पति को लालच देकर उन्हें भाजपा में जुडने का दबाव बनाया जा रहा है। ऋता ने कहा की अभी भी भाजपा द्वारा उनपर दबाव बनाया जा रहा है।