सूरत : रांदेर जोन में ठेकेदार की लापरवाही से वाहन चालकों को बना हुआ है खतरा, जानें

सूरत : रांदेर जोन में ठेकेदार की लापरवाही से वाहन चालकों को बना हुआ है खतरा, जानें

पालनपुर क्षेत्र में पाइप लाइन डालने के दौरान बिना बेरिकेड्स ही खुदाई करने से हो रहे हैं हादसे

सूरत नगर पालिका के रांदेर जोन में ड्रेनेज लाइन डालने की कार्यवाही में ठेकेदार की लापरवाही और नगर पालिका की खराब देखरेख के कारण वाहन चालकों और पैदल चलने वालों के लिए खतरा पैदा कर रहा है। खुदाई के बाद नगर निगम के ठेकेदार द्वारा कोई बैरिकेड या अन्य कोई बैरिकेड नहीं लगाये जाने से वाहन चालकों को रात के समय और यातायात के दौरान परेशानी हो रही है। यदि नगर महा पालिका इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करती है तो बड़ा हादसा होने और किसी की जान जाने के अंदेशा को नकारा नही जा सकता। 

पिछले कई दिनों से ड्रेनेज लाइन के पाइप को बदलने का काम चल रहा है

सूरत नगर पालिका के रांदेर जोन में पिछले कई दिनों से ड्रेनेज लाइन के पाइप को बदलने का काम चल रहा है। इससे पहले बारिश के दौरान भी ठेकेदार की लापरवाही से कार गड्ढे में फंस गई थी और लोग परेशान हुए थे। उसके बाद वर्तमान में ठेकेदार द्वारा लाइन डालने के लिए खुदाई का कार्य किया जा रहा है। जिसमें कुछ जगहों पर खुदाई के बाद बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं, लेकिन कुछ जगहों पर जहां लगातार ट्रैफिक रहता है वहां खुदाई के बाद बैरिकेड्स नहीं लगाए गए हैं या अवरोध नहीं लगाए गए हैं।

बेरिकेड्स नहीं होने से वाहन चालक रात के समय सीधे गड्ढे में गिर रहे हैं

सूरत के पालनपुर कैनाल रोड पर नगर पालिका के बीआरटीएस बस डिपो के पास लाइन के लिए खुदाई की जा रही है, बेरिकेड्स नहीं होने से वाहन चालक रात के समय सीधे गड्ढे में गिर रहे हैं। इसी तरह ट्रैफिक होने पर कुछ वाहन गड्ढों में गिर रहे हैं। ठेकेदार की घोर लापरवाही के बावजूद नगर निगम व्यवस्था के कमजोर सुपरवाइजरों के कारण लोगों की हालत खराब हो रही है। यदि अब भी नगर निगम का तंत्र नहीं जागा तो आशंका जताई जा रही है कि ठेकेदार की लापरवाही वाहन चालकों को अपना शिकार बना सकती है।
Tags: