सूरतः नशे में धुत असामाजिक तत्वों ने लारी वाले पर किया हमला

सूरतः नशे में धुत असामाजिक तत्वों ने लारी वाले पर किया हमला

नास्ता करने के बाद किया चाकू से हमला

सूरत जिले के वरेली गांव में नास्ता की लारी चलाने वाले के यहां दो युवक नास्ता करने के लिए आये थे। किसी कराण से लारी चलाने वाले एवं दोनों युवकों के साथ उग्र कहासुनी हो गई। जिससे आक्रोशित नास्ता करने आये असामाजिक तत्वों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। लारीवाले पर चाकू  से हुए हमले से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। 
लॉरी चालक के मुताबिक शुभम और माल्या नाश्ते के लिए उसकी लॉरी आए थे। इसी दौरान वे लारी पर ही शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद उसने नाश्ते के लिए तैयार समोसे की मांग की। समोसा खाने के बाद उसने लारी चालक युवक से कहा कि समोसा अच्छा नहीं है। लॉरी वाले युवक ने जवाब दिया कि अगर समोसा अच्छा नहीं होगा तो  पैसे नहीं देना। बावजूद इसके नशे में धुत असामाजिक तत्वों ने लारीवाले पर जवाब क्यों दे रहा है यह कहते हुए हमला कर दिया। 
नास्ते की लारी पर ही दोनों युवकों ने नशे की हालत में लारी चालक पर  हमला कर दिया था। पूरी घटना मोबाइल में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नशे की हालत में युवक पर असामाजिक तत्वों द्वारा हमला किया जा रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक वरेली गांव में युवक इस तरह से दहशत फैला रहे हैं। शाम को शराब पीने के बाद नशे की हालत में बेगुनाहों से मारपीट करते हैं। ऐसे असामाजिक तत्वों को स्थानीय पुलिस द्वारा नियंत्रित करने की आवश्यकता है। ऐसे असामाजिक तत्व पूरे इलाके में खौफ पैदा कर रहे हैं।
Tags: