सूरत : शनिवार-रविवार डुमस समुद्री तट पर घूमने मत जाना!

सूरत : शनिवार-रविवार डुमस समुद्री तट पर घूमने मत जाना!

तंत्र ने शनिवार और रविवार को बंद किए डुमस जाने के सभी रास्ते, स्थानीय व्यापारियों ने जताई नाराजगी

सूरत के नागरिकों को अलग-अलग जगह घूमना काफी पसंद है। उसमें भी लोकडाउन के इतने महीनों के बाद जब सरकार ने कुछ नियंत्रण कम किए है, तो अधिक से अधिक लोग बाहर घूमने निकल रहे है। ऐसे में सूरत के डुमस समुद्री तट पर लोगों की काफी भीड़ देखने मिल रही है। हालांकि अभी भी कोरोना वायरस पूरी तरह से नहीं गया है, जिसके चलते सरकार ने डुमस के समुद्री तट पर घूमने को लेकर कई नियंत्रण लगाए है। सूरत महानगर पालिका द्वारा कहा गया कि कोरोना वायरस के चलते सरकार द्वारा हर जगह कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के साथ घूमने-फिरने की जगहों को खोला गया है। 
हालांकि शनिवार और रविवार को डुमस बीच पर कई लोग घूमने आ जाते है। जिसके चलते कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना काफी मुश्किल साबित हो रहा है। जिसके चलते तंत्र द्वारा विकेंड के दौरान लोगों के लिए डुमस बीच बंद रखने का निर्णय लिया गया है। पालिका ने घोषणा की के लंगर तथा आसपास से डुमस जाने के सभी रास्ते शनिवार और रविवार को लोगों के इस्तेमाल करने के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है। 
हालांकि स्थानीय दुकानदारों ने तंत्र के इस निर्णय का विरोध किया था। उनका कहना है की कूवाड़ा तीन रास्ते से ही पुलिस डुमस बीच पर आने वाले यात्रियों को वापिस कर दे रहे है। जिसके चलते उनका व्यापार कम हो रहा है। बता दे की डुमस बीच के आसपास लगभग 150 से 200 छोटे व्यापारियों आपण रोजगार चलाते है। इस बारे में उन्होंने स्थानीय विधायक और सांसद को भी इस बारे में निवेदन किया है, पर अभी तक इसका कोई निराकरण नहीं आया है। 
Tags: