सूरत : डिलीवरी ब्वॉय ने कक्षा 10 की छात्रा को गर्भवती बनाया, बार-बार दुष्कर्म के बाद शायद शिकायत दर्ज

शादी का वादा कर के नाबालिग छात्रा के साथ संबंध बनाकर उसे गर्भवती बनाया

शहर में पिछले काफी समय से दुष्कर्म, चोरी और लूट की घटना सामने आ रही है। ऐसी ही एक और घटना में उधना इलाके की एक 10वीं क्लास की छात्रा ने युवक पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किए होने का आरोप लगाया था। नाबालिग छात्रा को अचानक से पेट दर्द शुरू होने के चलते उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद नाबालिग के पिता ने उधना पुलिस स्टेशन में उसके साथ दुष्कर्म किए होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
नाबालिग के पिता की शिकायत के आधार पर उधना पुलिस द्वारा बुधवार को सूरज माने नामक 21 वर्षीय युवक के खिलाफ धारा 376 सहित पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, नाबालिग छात्र अपने माता-पिता और अपनी बड़ी बहन के साथ रहती है और 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। उसके पिता ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करते है, जबकि उसकी बड़ी बहन एक निजी कंपनी में काम करती है। पिछले साल नवरात्रि के दौरान वह सूरज के साथ संपर्क में आई थी, जो की एक निजी कूरियर कंपनी में डिलिवरी ब्वॉय का काम करता था। सूरज ने उसे शादी का वादा कर के उसके साथ कई बार संबंध बनाए। इसके लिए वह किसी सुनसान अपार्टमेंट का इस्तेमाल करता था। 
पिछले कई दिनों से छात्रा को पेट दर्द की शिकायत हो रही थी, जिसके चलते उसे स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी। जिसके बाद माता-पिता के पूछे जाने पर छात्रा ने यह सारी हकीकत कबूल की थी। जिसके चलते छात्रा के पिता ने सूरज के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।