सूरतः रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए लाइन में खड़े लोगों को नाश्ता वितरित किया

सूरतः  रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए लाइन में खड़े लोगों को नाश्ता वितरित किया

शहर में कोरोना के गंभीर मामलों में उपयोगी रेमडेसिविर इंजेक्शनों की भारी कमी

शहर में कोरोना के गंभीर मामलों में उपयोगी रेमडेसिविर  इंजेक्शनों की भारी कमी है, कुछ लोगों द्वारा रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी किए जाने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं। इंजेक्शन लेने के लिए नई सिविल अस्पताल के बाहर रविवार को दोपहर के समय भीषण गर्मी में लंबी कतारों में घंटों तक खड़ा रहने वाले मरीजों के संबंधियों को वराछा एवं कतारगाम के सेवाभावी युवाओं ने छास एवं नास्ता वितरण कर मानवता महकाई। 
सूत्रों के अनुसार, रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए नई सिविल अस्पताल में आने के लिए कुछ लोग देर रात तक कतार में लगे रहे हैं। यह देखते हुए, कतारगाम और वराछा क्षेत्र में रहने वाले सेवा समूह के 8 से 10 दोस्त आज दोपहर नई सिविल अस्पताल में आए और  इंजेक्शन के लिए लाइन में खड़े लोगों को छास-पानी और नाश्ता वितरित किया।
इस बीच, सेवा समूह के आठ से दस दोस्तों, जिनमें रंजीत गोस्वामी, चिराग मकवाना, पंकज भवारिया सहित 8 से 10 मित्रों ने अपने पैसे से यथा शक्ति के अनुसार पैसे निकालकर एकत्र किये और उस पैसे से दोस्तों ने सेवा करना तय किया। जिससे पिछले कई दिनों से रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए किरण हॉस्पीटल एवं नई सिविल अस्पताल में लाइन में खड़े व्यक्तियों को पानी, छास एवं नास्ता का वितरण किया। निकाले, उतने पैसे की सेवा करने का फैसला किया। स्थायी व्यक्तियों को छाछ और नमकीन
Tags: Gujarat