सूरतः कपड़ा व्यापारी को दिल्ली के व्यापारियों ने 16 लाख रुपये का चूना लगाया

बकाये की मांग के लिए फोन करने पर जान से मारने की धमकी दी

शहर के रिंग रोड क्षेत्र स्थित न्यू टेक्सटाइल मार्केट में  कपड़ा का व्यवसाय करने वाले कपड़ा व्यापारी  को दिल्ली और उत्तर प्रदेश के व्यापारियों ने 16 लाख रुपये का चूना लगाया है। पीड़ित व्यापारी ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सूरत के एक कपड़े के दलाल के माध्यम से दिल्ली एवं उत्तर प्रदेश का व्यापारी  सूरत के व्यापारी के संपर्क में आया। इसके बाद  अलग-अलग समय पर  16 लाख रुपये का कपड़ा  मंगवाया। बकाये की मांग करने पर पहले तो टाम मटोल करता रहा बाद रुपये की मांग करने पर जान से मारने की धमकी है। इसके बाद सूरत के व्यापारी ने दलाल से संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिलने पर अंतः पीड़ि व्यापारी ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोकभाई रामविलास महंतो  (निवासी- वृंदावन सोसायटी, गोददरा, सूरत) ने कहा कि वह रिंग रोड न्यू टेक्सटाइल मार्केट में साझेदारी में फैब्रिक ऐप नामक एक दुकान चलाते हैं और उनकी फर्म की फैक्ट्री पाल एस्टेट रोड नंबर -7 में स्थित है। अशोकभाई के पास से गत 22 जनवरी से 6 मई तक एलीगेंट एजेंसी के नाम से कपड़ा दलाली का काम कर रहे राजेश व सुनील के माध्यम से दिल्ली के गांधीनगर जे.पी. टेक्सटाइल, शिवशंकर क्रिएशन, मनोज ट्रेडिंग और रेखा टेक्सटाइल के मालिक पार्थ रस्तोगी और दिनेश रस्तोगी ने 16,24,074 रुपये का ड्रेस मटीरियल खरीदा।
अशोकभाई ने ट्रोसंपोर्ट  के माध्यम से सारा माल दिल्ली भेजा। इस बीच, 30 दिनों की निर्धारित समय सीमा के भीतर भुगतान  नहीं करने पर अशोकभाई ने बकाये के भुगतान के लिए  दिनेश और पार्थ रस्तोगी को फोन करने पर दोनों ने बहाना बनाते हुए टाल मटोल करते रहे। जिससे कपड़ा दलालों सुनील और राजेश से बात किया तो वे उत्तेजित हो गये और भुगतान के लिए दोबारा फोन करने पर हाथ पैर तोड़कर जान से मारने की धमकी दी। जिससे  पीड़ित अशोकभाई ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 
Tags: