सूरत : क्राइम ब्रांच ने जूनागढ़ से आईपीएल चेन्नई-बैंगलोर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगानेवाले को गिरफ्तार किया

सूरत : क्राइम ब्रांच ने जूनागढ़ से आईपीएल चेन्नई-बैंगलोर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगानेवाले को गिरफ्तार किया

आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट प्रशंसकों के अलावा सट्टेबाज काफी सक्रिय हो गए हैं

विभिन्न छोटे नामों और कोड नामों वालों को वांछित घोषित किया
अडाजन गौरवपथ रोड पर गोथिक रिटायरमेंट अपार्टमेंट के तीसरे तल के फ्लैट में आरोपी आकाश रमेश चंद्रानी आईपीएल टी- 20 चेन्नई बनाम बैंगलोर के बीच क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहा था। वारदात में शामिल निकुंज उर्फ ​​सोनू को सूरत क्राइम ब्रांच ने जूनागढ़ के केशोद से गिरफ्तार किया ।
गुजरात के विभिन्न शहरों के ग्राहकों को क्रिकेट सट्टे का भाव देना, पैसे पर जुआ खेलना, लैपटॉप- मोबाइल में हार जीतका रुपया लगाना, गेम खेलना, डील लिखना, आदी काम करता था। पुलिस ने लैपटॉप 1, मोबाइल फोन 29, राउटर, इलेक्ट्रिक बोर्ड और नगद 12590 मिला कर कुल रु. 82,690 मुद्दामल के साथ पकड़ा गया।
बाकी आरोपियों जिनका संक्षिप्त नाम और बाकी गिरफ्तारी के लिए एक कोड नेम था, उन्हे गिरफ्तार करने के चक्रों को तेज कर दिया था। क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर वांछित आरोपी निकुंज उर्फ ​​सोनू केशोद अशोकभाई जोशी को जूनागढ़ के केशोद से गिरफ्तार किया गया है। 
आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट प्रशंसकों के अलावा सट्टेबाज काफी सक्रिय हो गए हैं। हर मैच पर लाखों रुपये का दांव लगाया जाता है। सूरत शहर में भी आईपीएल पर सट्टा लगाने के अलग-अलग मामले सामने आ रहे हैं। अपराध शाखा सहित शहर की पुलिस ऐसे सटोरियों पर नकेल कसने के प्रयास कर रही है क्योंकि शहर के विभिन्न हिस्सों में जुआ गतिविधियां चल रही हैं।

Tags: