सूरत : उधना गांधीकुटीर में कांग्रेस द्वारा कोविड-19 न्याययात्रा आयोजित

सूरत : उधना गांधीकुटीर में कांग्रेस द्वारा कोविड-19 न्याययात्रा आयोजित

सूरत में उधना विधानसभा अंतर्गत कांग्रेस ने कोविड-१९ न्याययात्रा अंतर्गत कोरोना से मौत हुई हो ऐसे लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हे ४-४ लाख की सहायता के लिए कांग्रेस प्रतिनिधि आश्वासन दे रहे है।

कोरोना से मरनेवाले दो लोगों के परिजनों को मिलकर कांग्रेस ने सांत्वना दी
सूरत।में उधना विधानसभा मतक्षेत्र अंतर्गत सूरत महानगरपालिका वोर्ड नं. 28 ( पांडेसरा-भेस्तान)  में कांग्रेस वोर्ड प्रमुख सुनाल शेख के संपर्क से  गांधी कुटीर में रहनेवाले दो परिवारों के स्वजन की मौत कोरोना से हुई होने की जानकारी जुटाई गई। कांग्रेस द्वारा कोविड-19 न्याय यात्रा अभियान अंतर्गत जिन लोगों की कोरोना से मौत हुई है उनके परिजनों को राज्य सरकार की ओर से 4-4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। 
सूरत शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष हरीश सूर्यवंशी ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले सप्ताह गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावडा सूरत सहित दक्षिण गुजरात के प्रवास पर आए थे। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी विधानसभा, तालुका जिला पंचायतो के कांग्रेस प्रभारीओं से कहा था की अपने अपने क्षेत्र में कोरोना से जिन लोगो की मौत हुई है उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना दे और उनसे एक फोर्म भरवाए। स्वयं अमित चावडा ने पिछले सप्ताह उधना काशीनगर में कोरोना से जिस व्यक्ति की मौत हुई थी उस व्यक्ति के परिजनों से मिलकर उनसे फोर्म भरवाया और घर के बाहर कोविड-19 न्याययात्रा का पोस्टर भी लगाया था। कोरोना से जो मौत हुई है उनके परिजनों को राज्य सरकार से 4-4 लाख की आर्थिक सहायता दिलायेगे। अगर राज्य सरकार चार लाख की आर्थिक सहायता नही देती तो 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले कोरोना से मृतकों के परिजनों को चार चार लाख की सहायता दी जायेगी। गुरूवार को उधन विधानसभा इंचार्ज कृणाल सूर्यवंशी, निरिक्षक हरीश सूर्यवंशी , पूर्व शहर मंत्री शैलेष राजपुत उपस्थित रहकर उधना गांधी कुटीर में कोरोना से दो मृतको के परिजनों से मिलकर उनसे जरूरी डोक्युमेन्ट का फोर्म भरवाया। 
Tags: