सूरत : ओलपाड तालुका में कोरोना मृतकों के परिजनों से मिले कांग्रेस प्रतिनिधि

सूरत : ओलपाड तालुका में कोरोना मृतकों के परिजनों से मिले कांग्रेस प्रतिनिधि

कोविड-१९ न्याययात्रा के तहत कांग्रेस द्वारा कोरना से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता प्रदान करने के लिए फोर्म भरवा रहे है।

कोरोना मृतकों के परिजनों को 4 लाख की आर्थिक सहायता देने कांग्रेस का न्यायपत्र अभियान
कोरोना महामारी के दौरान जीन लोगों की मौत हुई है उनके परिजनों को राज्य सरकार द्वारा 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान कराने के लिए कांग्रेस ने कोविड-19 न्याय पत्र अभियान शुरू किया है। कोविड-19 न्यायपत्र अभियान अंतर्गत किसान और सहकारी अग्रणी दर्शन नायक ने ओलपाड कांग्रेस समिति के साथ तहसिल के गांवों में कोरोना से मृतकों के परिजनों से फोर्म भरवाए। 
सूरत जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं किसान-सहकारी नेता दर्शनभाई नायक की अगुवाई में ओलपाड तालुका कांग्रेस समिति ने बुधवार को कोविड-19 न्याय पत्र अभियान अंतर्गत तहसिल में कोरोना से जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिजनों को मिलकर सांत्वना दी गयी। दर्शन नायक ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जिनकी मौत हुई है उनके परिजनो को राज्य सरकार द्वारा 4-4 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान कि जाए उसके लिए प्रदेश कांग्रेस ने सभी जिलो, तहसिलों तथा महानगरों में कोविड-19 न्याययात्रा शुरू कि है। सूरत जिले के ओलपाड तहसिल में बुधवार को ओरमा, इशनपोर, तळाद तथा मासमा गांव में कांग्रेस समिति के सदस्य कोरना से जिन लोगों की मौत हुई थी उनके परिजनों से मिले। परिवार के सदस्यों को कांग्रेस की ओर से सांत्वना दी गयी और उन्हे राज्य सरकार से 4-4 लाख रुपये एनडीआरएफ के तहत दिलाने का आश्वासन दिलाया। अगर गुजरात सरकार कोरोना मृतकों को परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक सहायता नही देती है और 2022 के विधानसभा चूनाव के दौरान कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले कांग्रेस कोरोना मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। 
इस अवसर पर कांग्रेस अग्रणी दर्शनभाई नायक के साथ ओलपाड तालुका कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जयेन्द्रभाई देसाई, डी.एल.पटेल, धर्मेशभाई पटेल, महेशभाई पटेल (दिहेण), तनयभाई देसाई, भरतभाई देसाई सहित अग्रणी उपस्थित रहे।
Tags: