सूरत : हमवतनी ने बैंककर्मी युवती को बहला-फुसला कर किया यौन-शोषण, निजी पलों के वीडियो साझा करने के बहाने धमकी दी

एक पब्लिक परिवहन में मिले युवक ने बहाने से युवती को प्रेम में फंसाया और फिर करने लगा यौन शोषण

सोमवार को पांडेसरा क्षेत्र की रहने वाली उड़िया की एक युवती ने अपने ही हमवतन युवक के खिलाफ यौन शोषण करने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ काम दिलाने के नाम पर मिलने बुलाने के बाद प्यार में फंसाकर यौनशोषण करने और इसके बाद साथ छोड़ने के नाम पर निजी पलों के तस्वीरों और वीडियोस को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया। इसके अलावा युवक पर निजी पलों के वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने व युवती के पिता और मित्रों के को वीडियो भेजने की शिकायत दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार पांडेसरा इलाके में रहने वाली और कोटक महिंद्रा बैंक में काम करने वाली ओडिशा की एमबीए की छात्रा प्रतीक्षा (बदला हुआ नाम, उम्र 22 वर्ष) की पांच महीने पहले रिक्शा में सफर करते हुए सौम्य रंजन प्रकाश चंद्र पाधी (वर्तमान में अमरोली में रह रहे हैं और मूल रूप से शेरगढ़, गंजम, ओडिशा के रहने वाले) से मुलाकात हुई। सौम्यरंजन बजाज फाइनेंस में काम करते थे। वहां दोनों के बीच औपचारिक बातचीत हुई और दोनों ने नंबर की अदला बदली की।
सौम्या ने कोई जरुरत होने पर कॉल करने के लिए अपना मोबाइल नंबर दिया था। प्रतीक्षा ने अच्छी नौकरी दिलाने के लिए व्हाट्सएप पर टेक्स्ट किया। सौम्या ने बाद में उसे नौकरी के बहाने उससे मिलने के लिए बुलाया, उसे प्रेम के जाल में फंसाया और नानपुरा के एक क्रॉस होटल में ले गई।  जहाँ सौम्यरंजन ने निजी पलों के वीडियो बना लिए और कुछ तस्वीरें ले ली। जब प्रतीक्षा को ऐसा लगा कि सौम्यरंजन मात्र उसका शारीरिक शोषण कर रहा तो उसने सौम्यरंजन के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया। इस पर सौम्यरंजन ने उन वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। इस पर  प्रतीक्षा ने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता और भाई को दी। | पिता और भाई और उनके दोस्तों ने सौम्या रंजन को मनाने की कोशिश की, उन्होंने सभी को उन पलों का वीडियो और फोटो भेजा। उसने ओडिशा में उससे मिलने नहीं आने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। इन सबसे तंग आकर प्रतीक्षा ने पुलिस को सारी जानकारी दी।
Tags: Rape