सूरत : चैंबर द्वारा लॉस एंजिल्स में बीटुसी टेबलटोप खरीदार-विक्रेता बैठक आयोजित

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा लॉस एंजिल्स, यूएसए में आयोजित प्रदर्शनी का उध्घाटन

बीटुबी के लिए स्कोप खुलने पर प्रदर्शको को भविष्य में बड़ा कारोबार मिलने की संभावना : आशीष गुजराती

530 खरीदारों ने क्रेता-विक्रेता बैठक में दौरा किया, समपान के दो घंटे पहले स्टॉक पूरा हुआ
 दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा रविवार 17 जून, 2022 को लॉस एंजिल्स, यूएसए में बीटुसी टेबल टॉप बायर-सेलर मीटआयोजित की गई थी। इस अवसर पर मेहुलभाई अहीर, नरेशभाई सोलंकी, भगवानभाई, रजनीभाई काकड़िया, नटवरभाई ठक्कर, सुहानीबेन पटेल और शीतलबेन देसाई सहित स्थानीय उद्योगपति मौजूद थे।
 द‌क्षिण गुजरात चैंबर के अध्यक्ष आशीष गुजराती ने बताया कि लॉस एंजिलिस के सनातन धर्म हॉल में रविवार सुबह साढ़े दस बजे बायर सेलर मीट का उद्घाटन हुआ। फादर्स डे होने के बावजूद, इस बीटुसी खरीदार-विक्रेता बैठक को स्थानीय खरीदारों से सूरत के उद्योगपतियों की भारी प्रतिक्रिया मिली। दिन में करीब 530 खरीदार आए।  मीट शाम 6:00 बजे तक चलना था, लेकिन स्टॉक खत्म होने के कारण शाम 5:00 बजे बायर सेलर मीट समापन किया गया। हालांकि, प्रदर्शकों ने बीटुसी में लगभग 85 हजार यूएस डॉलर का कारोबार प्राप्त किया और अन्य आदेश और पूछताछ भी उत्पन्न हुई। 
चेम्बर द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में लॉस एंजिल्स के छात्रों ने मुलाकात की
एशियन होटल एसोसिएशन के क्षेत्रीय प्रमुख ने भी आज की बैठक का दौरा किया और उन्होंने भी घर की साज-सज्जा में गहरी दिलचस्पी दिखाई। इसके अलावा, लॉस एंजिल्स में पायनियर क्षेत्र में स्थित कई इंडियन वेयर और इंडियन एथनिक वेयर की दुकानें हैं। इन व्यापारियों ने भी दौरा किया और सूरत के व्यापारियों के साथ कार्ड का आदान-प्रदान किया। इसने सूरत में कपड़ा निर्माताओं के लिए बीटीबी की काफी गुंजाइश खोल दी है।
उन्होंने आगे कहा कि सूरत का कपड़ा उद्योग अमेरिका के अटलांटा में चैंबर के तीन दिवसीय "ग्लोबल टेक्सटाइल ट्रेड फेयर 2022" प्रदर्शनी और न्यू जर्सी में वन-टू-वन क्रेता-सेलर मीट में प्रमुख खरीदारों के सीधे संपर्क में रहा है। और लॉस एंजिल्स। इसलिए उन्हें भविष्य में भी बड़ा कारोबार मिलने की संभावना है। क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका दुनिया में वस्त्रों का सबसे बड़ा उपभोक्ता है। यह कपड़ा वस्तुओं का सबसे बड़ा आयातक भी है। 
लॉस एंजिल्स, यूएसए में आयोजित प्रदर्शनी का नजारा
जीटीटीएफ प्रदर्शनी के अध्यक्ष अमीश शाह ने कहा कि वाशिंगटन के खरीदारों ने भी आज की खरीदार-विक्रेता बैठक में भाग लिया। जिसमें एक महिला खरीदार नताली को सूरत के टेक्सटाइल उत्पाद खासतौर पर फैब्रिक और अलग-अलग स्टाइल पसंद आए। नताली सहित खरीदारों ने संयुक्त राज्य अमेरिका में चैंबर की प्रदर्शनी की प्रशंसा की।
उन्होंने आगे कहा कि लॉस एंजिल्स में जन्में भारतीय मूल के छात्रों ने भी बैठक में जाकर साड़ी, पोशाक सामग्री और विभिन्न कपड़े देखे और भारतीय संस्कृति में साड़ी और पोशाक सामग्री के महत्व को भी समझा। आज की बैठक के पूरा होने पर संयुक्त राज्य अमेरिका में चैंबर की प्रदर्शनी का समापन हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें