सूरत : थाई मसाज पार्लर के नाम पर चलने वाले वैश्यालय का हुआ पर्दाफ़ाश

सूरत : थाई मसाज पार्लर के नाम पर चलने वाले वैश्यालय का हुआ पर्दाफ़ाश

मोबाइल और कैश सहित 18 हजार से अधिक का मुद्दामाल जप्त किया गया

सूरत के उधना विस्तार में आए हुये नाथु टावर में ग्लोरीयस थाई मसाज सेंटर के नाम पर चलने वाले वैश्यालय पर एंटी ह्यूमन ट्राफिक सेल की टीम ने छापा मारा था। गुरुवार को देर शाम पड़े छापे में टीम ने चार युवतियों को मुक्त कर महिला संचालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया था। 
एंटी ह्यूमन ट्राफिक सेल के इंस्पेक्टर जी ए पटेल ने बताया कि गुप्तचारों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को उधना जीवनज्योत के सामने आये नाथु टावर में आए हुये स्पा में छापा मारा था। ग्लोरीयस स्पा की आड़ में चल रहे इस वैश्यालय का पर्दाफ़ाश किया था। पुलिस ने स्पा पर से चार युवतियों को देहविक्रय के धंधे से मुक्त करवाया था। इतना ही नहीं पुलिस ने चारों युवकों को कहाँ से लाया गया इसके बारे में जांच की जा रही है। 
पुलिस ने वैश्यालय की संचालिका अनीता शिंदे और राजू पाटील को हिरासत में लिया था। इसके अलावा दुकान को भाड़े पर देने के लिए दुकान मालिक वंदनाबेन बागुल को वांटेड जाहीर किया गया है। पुलिस ने संचालिका के पास से तीन मोबाइल भी जप्त किए है। मोबाइल की जांच में कई नंबर भी मिल आए है, इसके बाद कई अन्य व्यापारियों की भी पोल खुल सकती है। मोबाइल और कैश सहित 18 हजार से अधिक का मुद्दामाल जप्त किया था। 
Tags: