सूरत : सोने का पाउडर और हीरे ढूंढने वह दोनों गटर में उतरे थे, दम घुटने से हो गई मौत

सूरत : सोने का पाउडर और हीरे ढूंढने वह दोनों गटर में उतरे थे, दम घुटने से हो गई मौत

सूरत में नाले में दम घुटने से दो लोगों की मौत होने की घटना सामने आई है। भागल इलाके के अंबाजी रोड पर दो मजदूर नाले की सफाई करने के लिए उसमें उतरे थे। जहाँ दम घुटने से वो बेहोश हो गये और इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।
उल्लेखनीय है कि देर रात दो व्यक्ति अंबाजी रोड पर नाले में काम कर रहे थे।  ऑपरेशन के दौरान गैस के दम घुटने से कर्मचारी बेहोश हो गए। इस बारे में दमकल विभाग को सूचना दी गई। दमकल कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।  पता चला कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मजदूर की मौत हो गई। यह अनुमान लगाया गया था कि एक व्यक्ति की उम्र 30 वर्ष और दूसरे की 40 वर्ष थी। यह घटना गुरुवार तड़के की है, जिसमें नाले में गैस के दम घुटने से दो लोगों की मौत हो गई। 
जानकारी के अनुसार सूरत के अंबाजी रोड इलाके में महालक्ष्मी की खाई के पास मोहल्ले में एक मकान के पास नाले में दो व्यक्ति उतरे थे।  दोनों युवक सोने का पाउडर और हीरे की तलाश में गटर में उतरे।  न तो दोनों नगर पालिकाओं के सफाई कर्मचारी थे और न ही ठेकेदार के आदमी। स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों युवक अजनबी थे।  पास में ही सोने के आभूषण की फैक्ट्रियां हैं।  सोने के कचरे और हीरे जैसी मूल्यवान वस्तुओं को अक्सर सीवर में फेंक दिया जाता है।  उसकी तलाश में दोनों युवक नाले में गए।  हालांकि जब स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दमकल विभाग को फोन किया। फिर आगे की कार्यवाही हुई।
Tags: Death