सूरत : भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने संगठन को मजबूत करने के लिए पेज अध्यक्षों का मार्गदर्शन किया

सूरत : भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने संगठन को मजबूत करने के लिए पेज अध्यक्षों का मार्गदर्शन किया

आगामी 25 जनवरी को मोदी 50 लाख पेज कमेटी सदस्यों के साथ करेंगे बैठक

मोदी सभी पेज के अध्यक्षों को अपनी सूची के मतदाताओं से बातचीत करना सिखाएंगे
गुजरात में बढ़ते संक्रमण के बीच बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा ने अगले विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार कर ली है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने  गुरुवार को राज्य के 579 मंडल के 40,000 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ आभासी चर्चा की और उन्हें पेज अध्यक्षों और पेज समितियों को और मजबूत करने का निर्देश दिया। उन्होंने बूथ स्तर को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन भी किया। बूथ कार्यकर्ता कितने सक्रिय हैं, बूथ संचालित है या नहीं, बूथ कार्यकर्ता सक्रिय नहीं है तो सक्रियता बढ़ाने का प्रयास करें। प्रभारी व्यक्ति को इस प्रकार का कार्य करना पड़ता है। अब 25 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश की 50 लाख से अधिक पेज की समितियों के सदस्यों से सीधा संवाद करेंगे। बैठक में सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद समेत निर्वाचित प्रतिनिधि शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं।
उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के बीच गुजरात प्रदेश भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने और भाजपा संगठन को वाइब्रन्ट मोड पर ले जाने गुजरात प्रदेश भाजपा में  सुगबुगाहट शुरू हो गया है। गुजरात बीजेपी नेताओं का कहना है कि राज्य में जल्द चुनाव कराने की कोई योजना नहीं है, लेकिन बीजेपी की तैयारियां इसके उलट हैं।  इस बीच 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात बीजेपी को नमो एप के जरिए संबोधित करेंगे। इस संबोधन में मोदी सभी पेज कमेटियों के अध्यक्षों से बातचीत करेंगे। 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा, गुजरात के सभी केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के सभी मंत्री, सांसद, विधायक और प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल से लेकर सभी नेता और कार्यकर्ता पेज कमेटी के अध्यक्ष  और सभी प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम में संवाद करेंगे। इस दिन राष्ट्रीय मतदाता दिवस है और उसी दिन मोदी सभी पेज अध्यक्षों को अपनी सूची के मतदाताओं के साथ बातचीत करना सिखाएंगे।
Tags: