सूरत : कोरोना गाईडलाईन की धज्जिया उड़ाते हुए भाजपा पार्षद ने मनाया बर्थ डे

सूरत : कोरोना गाईडलाईन की धज्जिया उड़ाते हुए भाजपा पार्षद ने मनाया बर्थ डे

सूरत में भाजपा पार्षद ने कोविड-१९ गाईडलाईन का उल्लंंघन करते हुए बिना मास्क और सोश्यल डिस्टेन्सींग के बर्थ डे केक काटने का वि‌डियो सोश्यल मीडिया में हुआ वायरल

सोश्यल डिस्टेंसिग तो ठीक मगर किसी ने मास्क तक नही पहना 
कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंका के दौरान शहर में जिम्मेदार लोगों द्वारा अब कोविड गाईडलाईन का खुलेआम उल्लंघन होने लगा है। शहर में पुलिस अधिकारी के बाद अब पार्षद अपना बर्थडे सार्वजनिक रूप से मनाने का विडियो सोश्यल मीडीया में वायरल हुआ है। 
सूरत के अडाजण क्षेत्र में वोर्ड नं. 10 के भाजपा पार्षद धर्मेश व‌ाणियावाला ने बुध‍ावार की सूबह अठवागेट स्थित एमटीबी कॉलजे के गेट पर दोस्तों और समर्थकों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। यह विडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल होने के साथ आम लोगों में पार्षद की हरकत को लेकर भारी नाराजगी देखने मिली। कोविड-19 गाईडलाईन का उल्लंघन करते हुए सार्वजनिक रूप से बर्थ मना रहे पार्षद के जन्मदिन पर केक काटने का विडियो सोश्यल मीडिया में वायरल हो गया। सामान्य जनता अगर कोविड गाईडलाईन का उल्लंघन करती है तो पुलिस और पालिका प्रशासन दंड वसूलते है। आम लोगों का मास्क अगर नाक से जरा सा भी निचे उतरता है तो तत्काल उनसे 1000 रुपये का दंड वसूला जाता है। मगर पार्षद और पुलिस अधिकारी खुले आम सार्वजनिक स्थल पर अपना बर्थ मनाते समय कोविड गाईडलाईन का उल्लंघन करते है फिर भी उन पर कोई कार्यवाही नही होती। सरकार मात्र आम लोगो के लिए ही निति नियम बनाती है। पिछले सप्ताह सूरत पुलिस ट्राफिक एसीपी अशोकसिंह चौहाण ने सार्वजनिक रूप से अपना बर्थ डे मनाया था और केक कटींग का विडियो सोश्यल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस आयुक्त अजयकुमार तोमर ने इस मामले की जाच ट्राफिक डीसीपी प्रशांत सुबे को सोंपी थी। अब पार्षद धर्मेश वाणियावाला का बर्थ डे मनाने का विडियो वायरल होने पर पालिका प्रशासन कोई कार्यवाही करती है या फिर इस मामले को रफादफा कर देती है। 
कोविड गाईडलाईन की धज्जिया उडानेवाले सूरत महानगरपालिका के वोर्ड नं. 10 के पार्षद धर्मेश वाणियावाला से संपर्क करने पर उन्होने कहा की समर्थकों ने इस प्रकार का आयोजन किया था। और वैसे भी शहर में अब कोरोना का संक्रमण बहुत कम हो गया है। एमटीबी कॉलेज की तरह इसी प्रकार से सायकल एसोसिएशन और स्वी‌मिंग पुल ग्रुप ने भी केक काटकर धर्मेश वाणियावाला का बर्थ डे मनाने के साथ कोविड गाईडलाईन का भंग किया। 
Tags: