सूरत : हथियारों से लैस गिरोह फार्म हाऊस पर लूट करने जा रहा था, पुलिस ने रोका तो ये एक्शन पैक ड्रामा हुआ

सूरत : हथियारों से लैस गिरोह फार्म हाऊस पर लूट करने जा रहा था, पुलिस ने रोका तो ये एक्शन पैक ड्रामा हुआ

पुलिस ने बिछा रखा था जाल, लूटेरों ने पुलिस से की मारामारी

सूरत के सणिया कणदे गांव में तालाब के पास गुरुवार सवेरे एक गाड़ी में बैठ कर फार्म हाउस में लूट करने जा रहे  चिकलीगर गैंग के पांच लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तब उन्होंने  पीएसआइ की स्कॉर्पियो को जोरदार टक्कर मारी और गाडी में सवार पुलिस कर्मियों को मारने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और चिकलीकर गैंग के लोगों के बीच  झपाझपी भी हुई। पुलिस को 5 लोगों को पकड़ने में सफलता मिली है।
क्राइम ब्रांच के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को पूर्व सूचना मिली थी कि कुछ लोग लूट के इरादे से आए हैं। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सणिया कणदे गांव के नजदीक सवेरे 3:00 बजे के करीब मोहिनी गांव के रोड पर लुटेरों को रोकने के लिए गाड़ियां खड़ी कर दी थी। इस दौरान मोहिनी गांव की ओर से आ रहे आ रहे वाहन को  क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने रोका तो लुटेरे गाड़ी को मोड़ने लगे और इस दौरान पीछे से आ रहे पीएसआई की गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी जिससे कि पीएसआई भी घायल हो गए वह हवा में उड़ कर झाड़ियों में गिर पड़े। क्राइम ब्रांच की टीम ने लुटेरों की गाड़ी का पीछा करने की कोशिश की लेकिन लुटेरों ने गाड़ी और तेज कर दी और सरकारी बोलेरो, बाइक तथा रोड के किनारे खड़े वाहनों को भी उड़ाते हुए निकल गई।
(Photo : IANS)
पुलिस ने जब गाड़ी को कोडन करके सब को पकड़ने का प्रयास किया तो लुटेरों ने पुलिस के लोगों से भी मारपीट की। हालाकि पुलिस ने अंत में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि वह सणिया कणदे गांव में एक फार्महाउस में लूट करने जा रहे थे। क्राइम ब्रांच की टीम ने उनके पास से तीन चक्कू,तथा लोहे का सरिया, टॉर्च और सीमेंट के गुण में रखें पत्थर और स्टील के अलग-अलग औजार आदि मिलाकर लाखो का सामान जब्त किया। पुलिस ने जिन 5 लोगों को पकड़ा उसमें डिंडोली के भेस्तान आवास में रहने वाला वाहन चालक राजेश सिंह उर्फ मामू भूरासिंह उर्फे बलवंत सिंह दूधाणी, आमद सिंह उर्फे धनारी मधु सिंह उर्फे बादल सिहं टांक, अमृत सिंह उर्फ अन्ना बबलू सिंह टांक, रोहित सिंह राजू सिंह बावरी (वड़ोदरा) हरजीत सिंह अजीत सिंह बावरी(नवसारी) शामिल है। यह सभी महाराष्ट्र के हैं।
Tags: