सूरतः हिमाचल प्रदेश के कसोल से लाए गए चरस मामले में एक और गिरफ्तार

सूरतः हिमाचल प्रदेश के कसोल से लाए गए चरस मामले में एक और गिरफ्तार

सूरत के पुलिस आयुक्त द्वारा कुल्लू के डीजीपी को सूचित करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

हिमाचल प्रदेश के कसोल से एक महिला सहित तीन लोगों को 23 लाख रुपये से अधिक कीमत के 4 किलो चरस के साथ पकड़ा गया था। पूरी जानकारी सूरत कमिश्नर ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के पुलिस अधिकारी  के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दी। जिसके आधार पर पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के सबसे दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार आरोपियों में  नोलराम ठाकुर, लालाराम जयचंद व टेकराम बहादुर को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें नोलराम ठाकोर को ट्रांजिट रिमांड पर हिमाचल प्रदेश से सूरत लाया गया है। अन्य दो गिरफ्तार आरोपियों पर भी एनडीपीसी ने पहले भी मामला दर्ज किया है। जो  भागते फिर रहे थे।  उन्हें सूरत लाने की कवायद शुरू कर दिया गया है।
एसओजी द्वारा शुरुआती पूछताछ में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। चरस को हिमाचल प्रदेश से सूरत लाया गया था। पता चला है कि हिमाचल प्रदेश के मनाली से करीब 75 किलोमीटर दूर कसोल से लाकर सूरत के युवकों को चरस बेचा जा रहा है.
गिरफ्तार तीन आरोपियों में से मुख्य आरोपी जनीश खेनी ने बीबीए तक की पढ़ाई की है। मिंनी बाजार मेन रोड जेडी रेस्तरां के बगल के काम्प्लेक्स में अपना स्टॉक मार्केट कार्यालय चलाता है। एक अन्य महिला निकिता भी पकड़ी गई है, जो सीवान हाइट्स के मोटा वराछा में रहती है। जो खुद एक फैशन डिजाइनर हैं। एक अन्य आरोपी ड्राइवर अतुल पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो वीआईपी सर्किल मोटा वराछा में रहता है वह महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के मूल निवासी हैं। उल्लेखनीय है कि इन तीनों को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इन तीनों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस आयुक्त ने हिमाचल के कुल्लू जिले के पुलिस अधिकारी के साथ बात कर अन्य लोगों के संलिप्तता के बारे में जानकारी दी, जिससे कुल्लू पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर सूरत पुलिस आयुक्त को सूचना दी। 
Tags: