सूरत : कश्मीर में गैर-मुसलमानों को निशाना बनाए जाने पर आक्रोश, विश्व हिंदू परिषद ने जताया विरोध

सूरत :  कश्मीर में गैर-मुसलमानों को निशाना बनाए जाने पर आक्रोश, विश्व हिंदू परिषद ने जताया विरोध

बॉम्बे मार्केट में विहिप के कार्यकर्ताओं ने आतंकियों का पूतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर माहौल बिगड़ता नजर आ रहा है। धारा 370 हटने के बाद कश्मीर में कुछ समय के लिए खूब शांत रहा। लेकिन पिछले कुछ दिनों में ऐसा लग रहा है कि जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी सक्रिय हो गए हैं। संगम ईदगाह स्थित सरकारी कुमार स्कूल पर हुए आतंकी हमले को लेकर देशभर में भारी आक्रोश है। साथ ही सूरत में विहिप ने आतंकियों की पूतला जलाकर विरोध जताया। 
स्कूल पर आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में शिक्षिक की मौत हो गई थी। हाल ही में श्रीनगर के केमिस्ट माखनलाल बिंदूर की हत्या कर दी गई थी। श्रीनगर के लाल चौक में फल विक्रेता वीरेंद्र को भी आतंकियों ने मार दिया था। ऐसे कई मामले सामने आने से लोगों में एक बार फिर से आतंकियों के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है।
विश्व हिंदू परिषद की सूरत इकाई ने शनिवार को पूणा इलाके में बॉम्बे मार्केट के पास एक आतंकवादी की पूतला जलाकर अपना गुस्सा निकाला। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गैर-मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद ने मांग की है कि केंद्र सरकार कश्मीर के लोगों को आतंकवादियों से सुरक्षित रखने के लिए तत्काल और ठोस कदम उठाए और आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए कार्रवाई करे। इन आतंकियों को सबक सिखाना बहुत जरूरी है और उन्हें उनकी भाषा में जवाब देना चाहिए।
Tags: