सूरत : एक महीने से रहस्यमयी तरीके से लापता है गांधीनगर के लिए रवाना हुआ इंजीनियरिंग का एक छात्र

सूरत : एक महीने से रहस्यमयी तरीके से लापता है गांधीनगर के लिए रवाना हुआ इंजीनियरिंग का एक छात्र

एक महीने पहले सूरत बस स्टेशन से गांधीनगर के लिए रवाना हुए केयूर का कोई अतापता नहीं, परिजनों ने रैली निकालकर मांगी कमिश्नर और कलेक्टर से मदद

गांधीनगर की मार्कशीट लेने गया पुणा गांव का कंप्यूटर इंजीनियरिंग का छात्र पिछले एक महीने से रहस्यमय तरीके से लापता है। संबंधित परिजनों ने पुलिस जांच के खिलाफ धरना दिया और न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट व पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंच गए।

जानिए क्या हैं पूरा मामला


जानकारी के अनुसार पुणे के सीतानगर के पास सुंदरबन सोसायटी में रहने वाला 22 वर्षीय केयूर हरेश भल्लाला कंप्यूटर इंजीनियरिंग का छात्र है। 24 अगस्त को केयूर अपना मार्कशीट लेने गांधीनगर के लिए रवाना हुआ था। वह सूरत सेंट्रल बस स्टैंड से गांधीनगर के लिए रवाना हुए। एक बार तो उसने अपने परिवार से भी मोबाइल पर बात की। उसके बाद 26 तारीख से केयूर का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।


इसके बाद केयूर के बारे में कोई जानकारी न मिलने पर परिजनों ने महिधरपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं एक तरफ केयूर को लापता हुए एक महीने से अधिक समय बीत चुका था, लेकिन उसका कोई पता नहीं चलने पर परिवार वालों की स्थिति बहुत चिंताजनक बनी हुई है। परिजनों ने पुलिस के जांच के तरीके पर नाराजगी जताई। इस बीच सोमवार दोपहर परिवार ने बैनर लेकर रैली निकाली और कलेक्टर व पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंचकर न्याय की मांग की।

विरार में मिले कंकाल के पास मिला केयूर का आईकार्ड


एक तरफ जहां परिवार अपने बेटे केयूर की तलाश कर रहा था, उन्हें 14 सितंबर को महिधरपुरा थाने से फोन आया कि मुंबई के विरार में एक सुनसान जगह पर एक कंकाल मिला है। कहा गया कि कंकाल के पास से केयूर का आईकार्ड-पर्स आदि मिला है और उसने आत्महत्या कर ली है। हालांकि परिवार के अनुसार यह कंकाल केयूर का नहीं है। परिवार ने केयूर के अपहरण की आशंका व्यक्त की है। इस बीच, पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कंकाल केयूर का है या नहीं। साथ ही इस बात के भी सबूत मिले हैं कि केयूर, जो गांधीनगर के लिए निकला था, ने मुंबई के लिए ऑनलाइन टिकट बुक किया था। इस घटना के बाद मामले का रुख बदल गया है।
Tags: