सूरत : नेशनल हाईवे पर सड़क क्रॉस कर रहे युवक की दुर्घटना में मौत के बाद कई वाहन उसके शरीर को रौंदते रहे!

सूरत : नेशनल हाईवे पर सड़क क्रॉस कर रहे युवक की दुर्घटना में मौत के बाद कई वाहन उसके शरीर को रौंदते रहे!

शहर में पलसाना नेशनल हाईवे नंबर 48 पार कर रहे एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद कई युवक का शव हाईवे पर से गुजर रहे वाहनों के नीचे कुचलता रहा और उसकी हालत बेहद दयनीय हो गई।  पुलिस ने युवक के पास से मिले आधार कार्ड और मोबाइल नंबर के आधार पर सूरत के युवक की पहचान की।
जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे पलसाना गांव की सीमा से गुजरते समय राष्ट्रीय हाईवे नंबर 48 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पलसाना के सरकारी अस्पताल ले गई। मृतक युवक के पास से एक पर्स व एक मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस की जेब में आधार कार्ड देखकर पता चला कि मृतक का नाम सिद्धार्थ अमृतभाई पटोले  था जो सूरत के नवगाम में डिंडोली रोड पर रहता था। मृतक के पास से मिले मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करने पर मुकेश अमृतभाई पटोले से बात हुई।
जानकारी मिलने के बाद मुकेश अपने पिता और अन्य लोगों के साथ सिद्धार्थ के छोटे भाई का क्षत-विक्षत शव देखने पलसाना गया।  पुलिस मुकेश पटोले से पूछताछ की जिसमें पता चला कि मृतक सिद्धार्थ पिछले एक पखवाड़े से मानसिक रूप से बीमार था और अधिकांश घर के बाहर रहता था। सिद्धार्थ बुधवार शाम घर से निकलने के बाद घर नहीं पहुंचे। मुकेश की शिकायत के बाद पलसाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू की।
Tags: Death