सूरत : भाई के जेल जाने के बाद अकेली किशोरी से देह-व्यापार कराने वाली मकान मालकिन को पुलिस ने पकड़ लिया है!

मकान मालकिन का पति भी करता रहा था दुष्कर्म

लिंबायत में रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की के भाई के लाजपुर जेल चले जाने के बाद एक लड़की ने अपने एक जानने वाले के घर में शरण ली। जहाँ घर स्वामिनी महिला के पति ने नाबालिग से दुष्कर्म किया और महिला खुद नाबालिग को शिकायत दर्ज कराने लिंबायत थाने ले आई. पुलिस ने नाबालिग को विश्वास में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। शिकायत के कुछ दिन बाद जाँच में कुछ और ही सच्चाई सामने आई। पुलिस के सामने सच्चाई आई जिस महिला के घर में वह रह रही थी, उसके पति न सिर्फ 15 वर्षीय लड़की के साथ नियमित दुष्कर्म किया बल्कि उसकी पत्नी यानि गृहस्वामिनी महिला ने नाबालिक लड़की  की नग्न तस्वीरों और वीडियो बनाकर उसे लगातार प्रताड़ित करते हुए देह व्यापार के लिए मजबूर किया। इतना ही नहीं महिला ने पिछले 4 महीने में नाबालिग को 30 से 40 युवकों के पास भेजकर वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल कर हजारों की कमाई की. पुलिस ने महिला को 8 दिन के रिमांड पर ले लिया है।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अपराधी ने पति-पत्नी रुबीना और सोहेल में से रुबीना उर्फ ​​मुबारक जुल्फेकर सोहेल सिद्दीकी (41) (निवासी, शास्त्री चौक, लिंबायत) को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसका पति सोहेल अभी फरार है। आगे पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने बच्ची के साथ रेप किया था। आरोपी महिला ने नाबालिग को पनाह दी और बाद में उसके ही पति ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस दौरान नाबालिग महिला ने उसके मोबाइल फोन पर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया।  

रूबीना के पति के खिलाफ पिता ने दर्ज कराया था अपहरण का मामला


रुबीना द्वारा  ब्लैकमेल कर वेश्यावृत्ति में धकेलने वाली 15 साल की लड़की के पकड़ी जाने के बाद 29 सितंबर को फिर से लापता होने के बाद उसके पिता ने रुबीना और उसके पति खिलाफ अपहरण के संदेह में शिकायत दर्ज कराई थी। डिंडोली पुलिस ने उस समय रुबीना की जांच की। उस समय रुबीना अकेले ही मिली थी लेकिन जब लिंबायत पुलिस ने अगले दिन रुबीना को गिरफ्तार किया, तो बच्ची उसके साथ ही मिली।
Tags: Surat