सूरत : आम आदमी पार्टी (आप) ने गैस सिलेंडर के साथ धरना दिया, 30 से अधिक महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

सूरत : आम आदमी पार्टी (आप) ने गैस सिलेंडर के साथ धरना दिया, 30 से अधिक महिला कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

आप महिला मोर्चा द्वारा भाजपा शासकों और उनकी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

महंगाई से निजात दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन करती महिलाए 
सूरत में आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए हर मोर्चे पर सक्रियता से कार्यक्रम दे रही है। महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी के महिला मोर्चा ने आज धरना प्रदर्शन दिया। सूरत आयकर कार्यालय से लेकर वनिता विश्राम तक, आपके पार्षद और महिला कार्यकर्ताओं ने महंगाई की शवयात्रा निकालकर उपहास के स्वरूप में विरोध प्रदर्शन किया गया।
आम आदमी पार्टी के महिला मोर्चा ने आज भारतीय जनता पार्टी के शासकों और उनकी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। गैस सिलेंडर की लगातार बढ़ती कीमतों के साथ-साथ जिस तरह से जीवन की जरूरत की चीजों के दाम बढ़ रहे हैं। इसे देख आम आदमी पार्टी ने इसका विरोध किया और लोगों की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश की।
मूसलाधार बारिश के बीच भी, आम आदमी पार्टी की महिला पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरोध में नारे लगाए और महंगाई पर अंकुश लाने के लिए सूत्रोच्चार किया। महिला कार्यकर्ताओं ने सरकारी कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में ले लिया। बढ़ती महंगाई गृहणियों के बजट को बुरी तरह प्रभावित कर रही है। नारे लगाए गए कि मध्यम और गरीब वर्ग के साथ रहना मुश्किल हो गया है।
ऐसे में आम आदमी पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष नीता पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दशकों से ही पैसा खर्च कर रही है। मध्यम वर्ग और गरीबों के लिए वास्तव में मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के बजाय, वे बड़ी-बड़ी बातें करने में लगे हैं। कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, जिससे गरीब और मध्यम वर्ग को बड़ी आर्थिक राहत मिल सके। आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में दिन-ब-दिन लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसी भ्रष्ट सरकार को शासन करने का कोई अधिकार नहीं है।
Tags: