सूरत : मास्क के लिए टोके जाने पर पुलिसकर्मी से भिड़ने वाला युवक गिरफ्तार

सूरत : मास्क के लिए टोके जाने पर पुलिसकर्मी से भिड़ने वाला युवक गिरफ्तार

मेयर की घोषणा का उल्लेख कर किया पुलिस वालों से झगड़ा

सूरत की मेयर ने बीते दिनों यह घोषणा की थी कि अब से मास्क नहीं पहनने वालों से दंड नहीं लिया जाएगा बल्कि उन्हें मास्क दिया जाएगा और पहनने के लिए समझाया जाएगा। दूसरे दिन ही प्रशासन ने स्पष्टता कर देते कि मास्क पहनना अनिवार्य है लेकिन इसके बाद भी अभी तक कि इस बात का बहाना बनाते हुए लोग मास्क पहनना टाल रहे हैं। 
कतारगाम पुलिस स्टेशन में एएसआई अश्विन चंदू भाई अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पेट्रोलिंग में थे तब कतारगाम के पुराने पुलिस स्टेशन के पास से एक युवक पैदल जा रहा था। उसने मास्क चेहरे के नीचे पहना था। पुलिस ने उसे रोक कर मास्क अच्छे से पहनने को कहा लेकिन युवक ने कहा कि मैं ऐसे ही मास्क पहनूँगा। मास्क नहीं पहनने पर दंड में से मुक्ति दी है। किस बात का दंड मांग रहे हो हम तो ₹1000 कमाते ही नहीं है। गलत दंड मांग रहे हो ऐसा कहकर चिल्लाना शुरू कर दिया। 
पुलिस ने इस युवक को पकड़कर ड्यूटी में रुकावट करने के बदले डिटैन कर लिया। युवक ने अपना नाम दर्शन ज्योति भाई गोटी बताया। पुलिस ने दर्शन गोटी के  खिलाफ एपिडेमिक डिजीज एक्ट भंग करने नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया है। इस तरह से मेयर ने बीते दिनों की गलत घोषणा की असर अभी तक देखा जा रही है।