सूरतः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने कलेक्टर की अध्यक्षता में वेब मीटिंग हुई

सूरतः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने कलेक्टर की अध्यक्षता में वेब मीटिंग हुई

कोविड-19 की दूसरी लहर को नियंत्रित करने और फिर से शुरू हुए टीकाकरण में तेजी लाने की अत्यावश्यकता

वर्तमान में चल रही कोविड-19 की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर सघन प्रयास किये जा रहे हैं। तापी जिले में प्रशासन द्वारा कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए लगातार लोगों को सतर्क किया जा रहा है। कलेक्टर आरजे हालानी ने जिले में वर्तमान कोरोना स्थिति और टीकाकरण कार्य की समीक्षा के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिला, तालुका के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।
बैठक में कलेक्टर ने तालुकावार अधिकारियों से जिले में किये गये कार्यों की जानकारी ली। कोरोना संक्रमण के खिलाफ सघन कार्रवाई पर विस्तार से चर्चा हुई। जिले में टीकाकरण अभियान को फिर से शुरू करने और अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए आगे लाने के लिए जन जागरूकता के लिए सरपंच, तलाटी, शिक्षकों और ग्राम के अग्रणियों को शामिल करने का सुझाव दिया गया। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को इस काम को गंभीरता से लेते हुए लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए काम करने के निर्देश दिए। इसके अलावा अधिकारियों से साफ तौर पर कंटेनमेंट जोन में कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों को सख्ती से लागू करने का आग्रह किया गया।
 बैठक में जिला विकास अधिकारी डीडी कपाड़िया, जिला पुलिस प्रमुख सुजाता मजूमदार, अपर कलेक्टर बी बी वहोनिया, प्रान्तीय अधिकारी हितेश जोशी, मुख्य जिला स्वास्थ्य अधिकारी हर्षद पटेल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नैतिक चौधरी, मामलातदार व्यारा बी. बी उपस्थित थे। 
Tags: