सूरत : शहर भाजपा का आज से तीन दिनों तक प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन

सूरत : शहर भाजपा का आज से तीन दिनों तक प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रशिक्षण वर्ग अभियान विभाग योजना के तहत गुजरात के 33 जिलों और 8 महानगरों में प्रशिक्षण कक्षाओं का आयोजन किया गया है, जिसका शुभारंभ आज प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटील सूरत महानगर से करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटिल गुजरात अभियान सत्र की शुरुआत सूरत शहर की ट्रेनिंग क्लास से करेंगे
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रशिक्षण वर्ग अभियान विभाग की योजना के तहत 16 अक्टूबर से 27 अक्टूबर 2021 के दौरान गुजरात के 33 जिलों और 8 महानगरों में प्रशिक्षण कक्षाओं का आयोजन किया गया है। इस प्रशिक्षण वर्ग के दौरान अपेक्षित श्रेणी के अनुसार जिला/महानगर पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य, जिला महानगर मोर्चा अध्यक्ष एवं महासचिव, वर्तमान सांसद, वर्तमान विधायक, पूर्व दो कार्यकाल के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, मंडल प्रभारी, मंडल/वार्ड अध्यक्ष एवं महामंत्री, पार्टी के प्रतीक पर नगर के निर्वाचित पार्षद, जिला पंचायत, तालुका पंचायत, नगर पालिकाओं में निर्वाचित सदस्य, जिला स्तरीय सहकारी समितियों के अध्यक्ष एवं सभी जिले के प्रकोष्ठ समन्वयक मौजूद रहेंगे। प्रत्येक जिला महानगर की प्रशिक्षण कक्षा तीन दिन की होगी और विभिन्न स्थानों पर आयोजित की जाएगी जिसमें तीन दिनों की अपेक्षित श्रृंखला भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ होगी और विभिन्न वक्ताओं के भाषण निम्नलिखित पर सुने जाएंगे विषय। 
सूरत में 16 अक्टूबर को सुबह11 बजे गुजरात भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष  सी. आर. पाटील  वैदेही रिजॉर्ट ओलपाड से इस अभियान के सत्र की शुरुआत सूरत शहर के ट्रेनिंग क्लास से करेंगे। प्रशिक्षण वर्ग में भारतीय जनता पार्टी की कार्य पद्धति, विचारधारा, भाजपा का इतिहास, जनसंघ का इतिहास, समग्र मानवतावाद, केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी, मीडिया, सोशल मीडिया, विभिन्न समाजों से संबंधित मुद्दों, युवाओं, महिलाओं, अनुसूचित जनजातियों के बारे में जानकारी शामिल है। 
भारतीय जनता पार्टी की पंचनिष्ठा और पंडित दीनदयाल जी के समाज के अंतिम छोड के मानव  के लिए एकात्म मानववाद के सिद्धांतों पर विस्तृत चर्चा होगी। आज की राजनीतिक स्थिति और राजनीतिक स्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं का क्या योगदान है और उनकी कार्यप्रणाली क्या हो सकती है, इस पर चर्चा होगी। विचारों का आदान-प्रदान होगा। यह प्रशिक्षण वर्ग निवासी प्रशिक्षण वर्ग होगा।
Tags: