सूरतः शादी के बाद नकद व जेवरात सहित कुल 4.50 लाख रुपये लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई

सूरतः शादी के बाद नकद व जेवरात सहित कुल 4.50 लाख रुपये लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन पकड़ी गई

महाराष्ट्रीयन ममता ने रत्नकलाकार को जाल में फंसाया और पैसे लेकर भाग गई

कुछ दिन पहले सूरत में लुटेरी दुल्हन और गैंग के खिलाफ वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। तभी सरथाना क्षेत्र में एक युवक से शादी के दो माह के भीतर ही दुल्हन नकद एव जेवरात सहित कुल 4.50 लाख रुपये का मुद्दामाल लेकर फरार हो गई। युवक ने सरथाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें सरथाना पुलिस ने महाराष्ट्र की ममता नामक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर आगे की जांच की।
सरथाना के श्यामधाम रोड पर साई कृपा सोसायटी में रहने वाले नरेश पोपट शियोरा रत्न कलाकार हैं। छह माह पूर्व  इनके रिश्तेदार हरसुख की दुकान पर ममता दौराणी नाम की महिला खरीदारी के लिए आती थी। ममता महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के लाडखेट थाने के बनायत गांव की रहने वाली हैं। तब ममता ने हरसुख से कहा कि अगर कोई अच्छा युवक है तो दिखाओ शादी की बात करनी है। जिससे हरसुख ने नरेश से बात की और नरेश व ममता की मुलाकात कराई थी।  तब ममता ने कहा कि वह शादीशुदा है लेकिन उसे अपने पति से तलाक लेना है। इसके बाद वह शादी करेगी।
नरेश शिरोया ने तत्परता दिखाई और दोनों ने 4 फरवरी को वाडी में शादी कर ली। शादी में ममता की मां और नरेश का परिवार भी मौजूद था। इसके बाद वे अच्छे से रहने लगे। 7 अप्रैल को नरेश के फुआ की पुत्री की मामेरु होने से नरेश के पिता ने 30 ग्राम का मंगलसूत्र बनवाया था। साथ ही घर में अन्य जेवरात व नकदी 1.50 लाख रुपये थी। 25 मार्च की रात ममता ने नकद व जेवरात सहित 4.50 लाख रुपये का मुद्दा माल लेकर घर से भाग गई। मामले की जांच के दौरान उसका फोन भी स्विच ऑफ था। इसलिए नरेशभाई ने इस संबंध में सरथाना थाने में शिकायत दर्ज कराई।
नरेश भाई को पता चला कि उसकी पत्नी जेवर लेकर भाग गई है, उसने वहां अपने रिश्तेदार हरसुखभाई से पूछताछ की थी। लेकिन हरसुख ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन नरेश की जांच में पता चला कि ममता ने अपने पहले पति से शादी के महज 15 दिन बाद ही तलाक ले लिया था। ममता इससे पहले पति से तलाक के लिए 50 हजार रुपये ले चुकी हैं। इस मामले में नरेश शिरोया ने ममता के खिलाफ सरथाना थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। सूरत पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: