सूरत : निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने नदी में कूदकर दी जान, जानें क्या था कारण

सूरत : निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने नदी में कूदकर दी जान, जानें क्या था कारण

छोटी सी बात को लेकर युवती ने नदी में कूदकर दी जान, पानी के अधिक बहाव के कारण अब तक नहीं मिल सकी है लाश

पिछले कई समय से सूरत के लोगों को जीवन प्रदान करने वाली तापी नदी मानों आजकल लोगों के लिए स्युसाइड पॉइंट बनते जा रही है। पिछले कुछ दिनों में सूरत से तापी नदी में कूदकर आत्महत्या किए होने की तीसरी घटना सामने आई है। इस बार एक निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी है। जिसके चलते पूरे इलाके में काफी हलचल मच गई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत में चौक बाजार में आए मकाई पुल पर से एक युवती ने नदी में कूद कर जान दे दी थी। जांच करने पर पता चला कि युवती सूरत स्टेशन इलाके में काम करने वाली विनस अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करनेवाली पुष्पाबेन है। युवती के आत्महत्या करने का कारण मात्र इतना था की उसका किसी के साथ झगड़ा हो गया था, जिससे की उसे बहुत बुरा लगा था। जिसके चलते दोपहर को एक बजे वह पुल पर पहुंची और लोगों की चहलपहल के बीच ही उसने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी। 
जैसे ही आसपास के लोगों को इस बारे में जानकारी मिली, उन्होंने दमकल के अधिकारियों को सुचना दी। जिसके बाद दमकल की टीम द्वारा युवती की लाश को ढूँढने का प्रयास किया गया था। जैसे ही युवती के परिवार को इस बारे में जानकारी मिली, परिवार नदी किनारे पहुंचा था। जिनके रुदन की आवाज से औरे इलाके में लोगों के मन में दुख का सैलाब आ गया था। 
दमकल के अधिकारियों ने बताया कि पानी का बहाव काफी ज्यादा है। जिसके कारण अभी तक युवती की लाश अभी तक नहीं मिल पाई है। हालांकि अभी भी पुलिस द्वारा युवती की लाश को ढूंढा जा रहा है। 
Tags: