सूरत : प्रेमी को बांधकर प्रेमिका के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, लापता प्रेमी खुद ही आया सामने, कबूली सारी बात

सूरत : प्रेमी को बांधकर प्रेमिका के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, लापता प्रेमी खुद ही आया सामने, कबूली सारी बात

वारदात के दिन से लापता प्रेमी ने सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि की, पुलिस अब कर रही हैं इस दिशा में जांच

देवधाना के खेत में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस को आरोपी के बारे में कोई सबूत नहीं मिला है। उधर घटना के बाद रहस्यमय तरीके से गायब हुआ प्रेमी अचानक क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हो गया। पीड़िता के प्रेमी गोपाल ने सामूहिक दुष्कर्म की बात को सही ठहराते हुए पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है।

प्रेमी के संग बैठी थी तभी आये कुछ लोग और फिर...!


जानकारी के अनुसार गोडादरा की रहने वाली 27 वर्षीय मीना (बदला हुआ नाम) मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। मीना एक जार फैक्ट्री में काम करती है। बीती 11 तारीख की शाम मीना अपने प्रेमी गोपाल के साथ घूमने गई थी। ये प्रेमी जोड़ा देवध में रघुवीर मार्केट के सामने सड़क पर बैठा था तभी वहां पांच युवक आ गए। पांचों लोगों ने गाली-गलौज करना शुरू किया और प्रेमी पंखिडा को धमकाया। फिर गोपाल के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। पांचों लोग उन्हें पास के केले के खेत में ले गए। जहां सभी पांचों लोगों ने गोपाल के सामने ही मीना को धमकी देकर उसके साथ बारी-बारी से  दुष्कर्म किया।

प्रेमी के बयान के बाद पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का मामला


प्रेमी गोपाल के बयान के बाद पुणे पुलिस ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। जब पीड़िता ने बयान दिया कि सभी पांचों युवक बिहारी भाषा बोलते हैं, तो पुलिस ने अपनी जांच उसी दिशा में केंद्रित कर दी। इस घटना में पुलिस को अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है और न ही आरोपी के बारे में कोई लिंक मिला है। उधर घटना का मुख्य गवाह पीड़िता का प्रेमी गोपाल रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था।  बताया गया कि गोपाल अपने गृहनगर भाग गया था।

घटना के बाद अचानक लापता हो गया था प्रेमी


इस बीच गोपाल गुरुवार दोपहर क्राइम ब्रांच में पेश हुआ। ज्ञात हुआ है कि पुलिस को पता चला कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसने पूरी घटना के बारे में बयान दर्ज किया। प्रेमी का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने सभी दिशाओं में आरोपी को खोजने के लिए उड़ान पथ की जांच की है।