सूरत : महाराष्ट्र के एक विधायक की तबियत बिगडने पर अस्पताल में भर्ती

सूरत सिविल अस्पताल में भी पुलिस तैनात कर दी गई है।

सिविल अस्पताल परिसर में कडा पुलिस बंदोबस्त तैनात

महाराष्ट्र से सूरत जाने वाले शिवसेना के 30 से अधिक विधायकों में से एक की कथित रूप से तबियत बिगडने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है। बालापुर (अकोला) में नितिन देशमुख की तबियत बिगड़ी थी। उन्हे तत्काल इलाज के लिए सूरत के सिविल अस्पताल ले जाया गया।सूरत सिविल अस्पताल में भी पुलिस तैनात कर दी गई है।
नितिन देशमुख को यहां लाने को लेकर एकनाथ शिंदे से तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद वे होटल से बाहर आकर बैठ गए। कोई वाहन न होने के कारण वे 15 मिनट तक वहीं बैठे रहे। बताया जा रहा है कि उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूरत के ला मेरिडियन होटल में महाराष्ट्र शिवसेना के विधायकों को ठहराने के लिए 25 से ज्यादा कमरे पहले से बुक थे। 
सूरत सिविल अस्पताल में पुलिस का कड़ा बंदोबस्त होने के कारण मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। सिविल अस्पताल के स्पेशयल रूम में भर्ती व्यक्ति का नाम नितिन देशमुख होने का पता लगा है । शिवसेना के संपर्क से बाहर हुए विधायकों की सूची में नितिन देशमुख का नाम है और सिविल अस्पताल में इलाज करा रहे व्यक्ति का नाम नितिन देशमुख भी है, इसलिए इलाज करा रहे व्यक्ति को महाराष्ट्र से विधायक बताया जा रहा है। मगर वह शिवसेना के विधायक है या नही इस बारे में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें