सूरत : सिंगणपोर चार रास्ते पर रांग साइड से आई जीप ने बच्ची को कुचला

सूरत  :  सिंगणपोर चार रास्ते पर रांग  साइड से आई जीप ने  बच्ची को कुचला

लड़की को पहले एक निजी अस्पताल और फिर स्मीमेर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया

शहर सिंगणपोर चौराहे के पास गलत साइड से आ रही जीप के चालक ने 6 साल की बच्ची को कुचल दिया। सिंगणपोर पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिकायत दर्ज कर जीप चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि जीप की चपेट में आई लड़की एक मजदूर वर्ग के परिवार की बेटी थी और दुकान से नाश्ता कर लौट रही थी और जीप ने उसे टक्कर मार दी। तीन दिन पहले हुई इस घटना के बाद भी जीप  चालक पुलिस गिरफ्त से दूर है।  लड़की स्मीमेर अस्पताल में उपचाराधीन है। 
श्रमजीवी परिवार के मित्र महेश परमार ने कहा कि जीतू राठौर के तीन बच्चों में से एक गायत्री सबकी प्यारी बेटी है। मां घर काम कर परिवार की आर्थिक मदद करती है। जबकि जीतूभाई परिवार का भरण-पोषण करने के लिए खेत पर काम करते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि एक सितंबर को मासूम गायत्री अपने घर के पास की एक दुकान से गांठिया का पैकेट लेकर लौट रही थी। सिंगणपोर चौराहे के पास गलत साइड से आ रही एक काले रंग की  जीप के चालक ने उसे चपेट में ले लिया। चालक ने जीप का पहिया बच्ची के दोनों पैरों से चढ़ाकर भाग गया।  सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई घटना के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। मासूम गायत्री, जो चलने या खड़े होने में असमर्थ थी, को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यह जानते हुए कि इसमें हजारों खर्च होंगे, उन्हें नगर निगम द्वारा संचालित स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। जहां गायत्री की हालत गंभीर बनी हुई है। 
उन्होंने आगे कहा कि घटना को तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने जीप चालक को गिरफ्तार नहीं किया है। इतना ही नहीं करोड़ों के फ्लैट में रहने वाले जीप के चालक ने बच्ची के इलाज के लिए कोई पहल नहीं की है। ऐसे व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आज बच्ची की जांघ में फ्रैक्चर और मुंह में सूजन पाई गई। अगर 24 घंटे के अंदर  जीप के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो अब हम पुलिस कमिश्नर से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे। 
Tags: