सूरतः यूपी से किशोरी को भगाकर आया विधर्मी युवक पकड़ाया, पूछताछ में फूटा भांडा

6 दिन पहले किशोरी को लेकर उत्तर प्रदेश से फरार हो गया था।

पुलिस को सूचना देने के बाद दोनों को सौंप दिया गया

उत्तर प्रदेश से किशोरी को भगाकर सूरत आये  एक विधर्मी युवक को समाजसेवियों ने पकड़कर कामरेज पुलिस के हवाले कर दिया। होटल में चाय-नाश्ते करते समय पूछताछ के दौरान भांडा फूट गया। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।
करीब 6 दिन पहले एक किशोरी को यूपी से भगाकर आने की मिली सूचना के आधार पर समाजसेवियों द्वारा अभियान चलाया गया था। कामरेज के एक होटल में चाय-नाश्ता कर रहे व्यक्ति पर संदेह होने पर पूछताछ करने का विधर्मी की पोल खुल गई।  इतना ही नहीं समाजसेवियों द्वारा मामले की जानकारी यूपी पुलिस को दिए जाने के बाद  कामरेज पुलिस से संपर्क किया और किशोरी व युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।
कामरेज पीआईए ने कहा कि अपराध यूपी में दर्ज किया गया है। अपहरण एवं 366 धारा सहित लगभग एट्रो‌सिटी का अपराध दर्ज किया गया है। कामरेज पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर विजय होटल से पकड़ लिया है। विधर्मी की उम्र लगभग 40-45 वर्ष माना जा सकता है। जबकि किशोरी की उम्र 17-18 साल लग रही है। यूपी पुलिस को सूचना देने के बाद वह सूरत आई है और कामरेज के पीएसआई की मदद से जांच शुरू कर दी है। ऐसा लगता है कि किशोर को प्रेम प्रसंग में भगाकर सूरत आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें