सूरत : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को छुड़ाकर लाने के कुछ घंटों बाद पति के किये कांड का ये भेद खुला

सूरत : प्रेमी के साथ भागी पत्नी को छुड़ाकर लाने के कुछ घंटों बाद पति के किये कांड का ये भेद खुला

पति ने हत्या को दिया आत्महत्या का रूप, पर आखिरकार सामने आई सच्चाई

ऐसा माना जाता है कि शादी के बाद के अवैध संबंधों के परिणाम हमेशा खौफनाक ही आते है।  एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहाँ एक महिला की हत्या कर दी गई थी। दरअसल पांच महीने पहले गोडादरा में रहने वाली एक महिला की अज्ञात परिस्थिति में ट्रेन के नीचे आकर काटने से मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने अपनी जाँच शुरू की और जो कुछ भी सामने आया वो बिल्कुल हैरान कर देने वाला था।
आपको बता दें कि 8 तारीख को देवध गाँव के रेलवे स्टेशन पर एक अंजान महिला का शव मिला था। पुलिस की जाँच में महिला की पहचान सोनल भावेशभाई कलसरिया के रूप में हुई। महिला की उम्र लगभग 28 साल थी और वो गोडादरा के शिवपार्क सोसायटी के महाराना चौक में रहती थी। महिला के पति ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी का किसी और पुरुष के साथ संबंध था और इसी चक्कर में इन दोनों के बीच बहुत झगड़े होते थे। ऐसे में एक दिन दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर महिला ने ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर लिया।
हालांकि पुलिस को भावेश की बातों पर पूरा भरोसा नहीं हुआ और जब पुलिस ने अधिक जोर देकर मामले की जाँच की तो इस मामले में हत्या की जानकारी सामने आई। अधिक जाँच में पुलिस को पता चला कि 22 अक्टूबर को सोनल किसी से फ़ोन पर बात कर रही थी और इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में लड़ाई हुई। इस लड़ाई में भावेश ने सोनल को तमाचा मार दिया। इसके बाद सोनल अपने प्रेमी प्रवीन के साथ भाग गई। भावेश के एक मित्र ने सोनल को उसके प्रेमी के साथ भागते हुए देख लिया और उसने भावेश को इसके बारे में जानकरी दी।
इसके बाद भावेश किसी तरह सोनल को मना कर वापस लाने में सफल रहा। घर आने के बाद भी दोनों में फिर से लड़ाई हुई और लड़ाई के दौरान भावेश ने सोनल को अपशब्द कहे और उस पर हाथ उठाया। लड़ाई के अधिक बढ़ जाने पर भावेश ने सोनल का सर दीवाल में मार दिया जिससे वो बेहोश हो गई। बेहोश पत्नी को मरा हुआ मान कर भावेश ने पास में ही रहने वाले अपने जीजा की मदद से सोनल को कार में डाल कर रेलवे ट्रैक पर छोड़ आया जहाँ ट्रेन से काटने से सोनल की मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने भावेश को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।
Tags: Murder