सूरत : देवध गांव के पास प्रेमी को बंधक बनाकर 27 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सूरत : देवध गांव के पास प्रेमी को बंधक बनाकर 27 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

लड़की ने लिंबायत पुलिस को घटना की झूठी जानकारी दी ताकि प्रेमी के नाम का खुलासा न हो, हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तथ्य सामने आने के बाद पुणा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

सूरत के देवध गांव के पास रविवार रात प्रेमी के साथ बैठी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पांच युवकों ने उसके प्रेमी को बंधक बनाकर पास के केले के खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर जबरन युवती व उसके प्रेमी का मोबाइल फोन छीन लिया। घटना को लेकर लड़की ने लिंबायत पुलिस को घटना की झूठी जानकारी दी ताकि प्रेमी के नाम का खुलासा न हो, हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तथ्य सामने आने के बाद पुणा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।


पांच युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली 27 वर्षीय रानू (बदला हुआ नाम) जो पांच महीने पहले सूरत आई थी और अपनी बहन तथा जीजा के साथ गोडादरा इलाके में रहती है। रानू एक जरी फैक्ट्री में काम करती है। वराछा मातावाड़ी में रहने वाले गोपाल के साथ रानू तीन महीने से रिलेशनशिप में है। पिछले रविवार की शाम रानू गोपाल के साथ बाइक की सवारी के लिए गई और दोनों ने आठ बजे से देवाध गांव के रघुवीर मार्केट के सामने सड़क पर बैठकर बाते कर रहे थे।

दुष्कर्म के बाद पांचों ने युवति और युवक का मोबाइल छीन लिया


इस दौरान 8.30 बजे के आसपास बिहारी भाषा बोलते 25 से 35 साल के अजनबी वहां आए और दोनों को धमकी दी कि हमारे साथ चलो वरना हम उन्हें मार देंगे। उन्होंने गोपाल के हाथों को रस्सी से बांधकर केले के खेत के अंदर ले गए और पांचों ने बारी-बारी से रानू के साथ रेप किया। सभी पांचों ने रानू और गोपाल के पास से मोबाईल फोन भी छीन लिया था। मोबाईल नहीं लांगे तो वह किसी को फोन कराके पुलिस को बुलाएंग ऐसी एक दुसरे के साथ बात की और दोनों का मोबाइल फोन ले लिए। ये कम हमने किया है वो अगर किसी को बतााया तो जानसे मार डालेंगे ऐसी धमकी दी और चले गए।
उसके बाद गोपाल खेत से निकलकर रानू को घर पर छोडऩे गया। रानू ने घटना की सूचना अपनी बहन को नहीं दी। लेकिन कल सुबह वह लिंबायत थाने पहुंची और झूठी सूचना दी कि उसे सिद्धि विनायक मंदिर के पास पांच अज्ञात लोगों ने कार में डाल दिया और किसी अज्ञात स्थल पर ले गए। लिंबायत पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की कि क्या कोई घटना हुई है। तो पुलिस को ऐसी कोई घटना सीसीटीवी में नजर नही आई। रानू ने पुलिस को आखिरकार सच बताया। इसलिए पुणा पुलिस ने गिरोह के पांच अजनबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। सामुहिक बलात्कार और मोबाइल फोन लुटने के अपराध में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की है।  
Tags: