सूरत : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 710 युनिट रक्त एकत्रित होगा

सूरत : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 710 युनिट रक्त एकत्रित होगा

प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष में श्री राधाकृष्ण मंदीर सूरत द्वारा ७१ किलोग्राम की केट काटी जायेगी, मेगा रक्त दान केम्प का आयोजन, रक्तदाताओं को 2 लाख का प्रधानमंत्री बिमा सुरक्षा कवच और 4 मास्क निःशुल्क दिए जायेगा

रक्तदाताओं को 2 लाख का प्रधानमंत्री बिमा सुरक्षा कवच और 4 मास्क निःशुल्क दिए जायेगा
भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ता. 17-09-2021 को 71वां जन्मदिन है।  नरेन्द्रभाई ने अपनी कर्मठ एवं ओजस्वी प्रतिभा द्वारा हमारे देश को विश्व फलक पर एक अग्रिम स्थान दिलाया है। उनके जन्मदिन को यादगार व प्रेरणारूप बनाने के शुभ आशय से श्री राधाकृष्ण मंदिर सामाजिक संगठन के नेतृत्व में 71 सामाजिक संस्थाओं के आपसी सहयोग द्वारा "मेगा ब्लड डोनेशन केम्प" का आयोजन किया गया है। ७१ किलोग्राम की केट कटेगी और ७१० युनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्यांक रखा है। 
वर्तमान में कोरोना काल के दौरान खून की भारी कमी महसूस की जा रही है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत दिनांक 15-09-2021 बुधवार तथा 16-09-2021 गुरुवार (दोनों दिन) को प्रातः 9 बजे से सांय 6 बजे तक श्री राधाकृष्ण मंदिर (होटल मेरियट के पास पोईन्ट, सुरत) के राधिका ए. सी. होल में रक्तदाता रक्त दान कर पाएंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु अनेक सामाजिक संस्था, सामाजिक संगठन तथा युवक मंडलो का अभूतपूर्व सहयोग प्राप्त हो रहा है। इन 71 सामाजिक संस्थाओं ने इस केम्प में कम से कम 710 बोटल रक्त इकट्ठा करने का लक्ष्यांक तय किया है। आम जनता को भी इस कार्यक्रम में रक्तदान के लिए अपील की गई है। दिनांक ,17-09-2021 शुक्रवार को उक्त हॉल में ही प्रातः 11 बजे 71 किलो की पोषणयुक्त केक काटी जाऐगी। इस अवसर पर हरेक रक्तदाता को संघठन की ओर से 4 मास्क तथा जरूरतमंद रक्तदाता को 2 लाख का बिमा कवच शुभेच्छा के प्रतिक के तौर पर दिए जाएंगे। संगठन का ध्येय इस अवसर पर कम से कम 710 बोटल रकत इकट्ठा करना रहेगा। केम्प के दौरान ब्लड कलेकशन की सारी जिम्मेदारी निभाने के लिए सूरत रकतदान केन्द्र की ओर से बहोत ही उमदा सहयोग प्राप्त हुआ है।
रक्तदान केम्प की जानकारी श्री राधाकृष्ण मंदिर के अध्यक्ष सीए रूपिनभाई पच्चीगर, सचिव सीए राहुल अग्रवाल, मार्गदर्शक कैलास छाबडा, कोषाध्यक्ष रमण अरोरा, सी.एल.धमीजा ने दी। 
Tags: