सूरत : साड़ी पर जॉब वर्क कर 7 एम्ब्रोइडरी यूनिटों को लगाया 98.45 लाख रुपये का चूना

सूरत : साड़ी पर जॉब वर्क कर 7 एम्ब्रोइडरी यूनिटों को लगाया  98.45 लाख रुपये का चूना

चार जनों के खिलाफ शिकायत दर्ज

कपड़ा बाजार में तेजी के साथ ही पार्टी पलायन की घटनाएं सामने आ रही है। उधना- मगदला रोड के एम्ब्रोइडरी जॉबवर्कर सहित सात कारखाना मालिकों से जॉबवर्क करवा कर रातोरात दुकान को ताला मारकर दो भागीदार और दो दलाल सहित चार जनों के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस थाने में 98.45 लाख की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई गई।
उधना- मगदल्ला रोड स्थित नंद इंडस्ट्रियल सोसाइटी में 8 माह पूर्व विनायक क्रिएशन और टी.वी. लालवाला के नाम से एम्ब्रोइडरी का कारखाना चलाने वाले परेश बलवंतराम लालावाला (उम्र 63, निवासी पायोनियर ड्रीम्स, वडोद-भीमराड रोड) ने एम्ब्रोइडरी जॉबवर्क दलाल रीयाज लालाभाई पटेल (निवासी 122, रूम नंबर 41, शांतिनगर, उधना ) और झुबेर के जरिए साड़ी व्यापारी सुमित भरत पाटिल और गोपाल उर्फ शिवचरण बैरागी के साथ परिचय हुआ था। रिंगरोड मालिनी वाडी निकट दुर्गा टेक्सटाइल और दुर्गा फैशन के नाम से भागीदारी में व्यापार करनेवाले सुमित और गोपाल ने शुरूआत में समय पर पेमेंट चुकाकर साड़ी एम्ब्रोइडरी का जॉबवर्क करवाया। इसके बाद 20 सितंबर से अप्रैल 2021 दौरान  13.95 लाख का जॉबवर्क करवाया था। लेकिन इसका पेमेंट समय पर नहीं चुकाया और रातारोत दुकान को ताला मारकर सुमित और गोपाल फरार हो गए। 
दोनों व्यापारियों ने केवल लालवाला को ही नहीं अन्य कारखानदरा परेश बोरड को  5.47 लाख, राजेश बचकानीवाला को 27.10 लाख, भगवान देवानी को 33.42 लाख, जयंती कापडिया को 13.32 लाख, नरेंद्र कापडियाया को  3.24 लाख और विनोदकुमार निषाद को 1.65 लाख मिलाकर 84.50 लाख समेत कुल  98.45 लाख का चूना लगाया। घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। 
Tags: