सूरत : कक्षा-11 की छात्रा को 6 माह का गर्भ, पेट दर्द के बाद हुआ खुलासा

सूरत : कक्षा-11 की छात्रा को 6 माह का गर्भ,  पेट दर्द  के बाद हुआ खुलासा

मैं युवक से बहुत प्यार करता हूं, अगर मेरे पिता को पता चला तो वह उसे मार डालेंगे: किशोरी

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की जांच शुरु की
शहर के पांडेसरा में कक्षा-11 की कॉमर्स की छात्रा को पेट दर्द के बाद 6 महीने की गर्भवती होने का पता चलने पर परिजन आश्चर्य में पड़ गये। पीड़िता ने कहा कि  घर से स्कूल जाने के दौरान परिचय में आये मिल कर्मचारी  से प्यार होने के बाद शारीरिक संबंध बनाने से 6 महीने के भ्रूण से अपने पिता को अनजान रखा। फिलहाल युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराने पर पुलिस जांच कर रही है। हालांकि किशोरी का परिवार पुलिस को गोलमोल जवाब दे रही है।
पीड़िता की मां ने कहा कि पता चलने पर उसके पिता उसे जान से मारने की बात कह रहे हैं। जबकि बेटी माफ कर देने की बात रही है और कह रही है कि मुझसे गलती हो गई। हालांकि वह अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बता रही हैं। पीड़ित किशोरी आखिरी बार तीन महीने पहले युवक से मिली थी और कह रही है कि उसका कोई अता-पता नहीं है। अगर डॉक्टर जल्द ही गर्भपात कार देते है, तो घर चल जाएंगे।  दो दिन अस्पताल में हो चुके हैं,जल्दी से गर्भपात करवाएं,  पुलिस ने भी बयान लिया है।
किशोरी ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं कब गर्भवती हुई। मैं 11वीं कक्षा में कॉमर्स में पढ़ रही हूं। मेरा एक छोटा भाई है।" पिता मिल मजदूर हैं। हम यूपी के रहने वाले हैं। 5 महीने पहले घर से स्कूल जाने के बीच एक युवक से मेरा परिचय हुआ। फिर वह प्यार में पागल हो गई। आगे कहा कि युवक मिल में काम करता है। हालांकि, किशोरी इस बात पर चुप रही कि भ्रूण प्रेमी का है या नहीं। शुक्रवार की रात अचानक पेट में दर्द के साथ सिविल लाने पर किशोरी की सोनोग्राफी में 6 महीने के भ्रूण का पता चला। डॉक्टरों ने तुरंत एमएलसी कराकर पुलिस को सूचना दी और आगे का इलाज शुरू किया।
पीड़ित किशोरी ने कहा, "मेरे पिता मेरे भ्रूण से अनजान हैं।" पिताजी नाराज हैं। मैं उस युवक से बहुत प्यार करता हूं। अगर मेरे पिता को पता चला तो वह उन्हें मार डालेंगे।  मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसी गलती क्यों की। हालांकि पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की जांच कर रही है। 
नई सिविल अस्पताल की स्त्री रोग विशेषज्ञ रागिनी वर्मा  ने बताया कि किशोरी गर्भवती है। परिजन अबॉर्शन कराने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। पुलिस के कोर्ट से आदेश आने के बाद ही हम आगे बढ़ सकते हैं।
Tags: