सूरत : ओमिक्रॉन वैरिएंट के बीच एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

सूरत : ओमिक्रॉन वैरिएंट के बीच एक ही परिवार के 5 सदस्य  कोरोना पॉजिटिव

मनपा ने पूरे सोसायटी को क्लस्टर जोन घोषित किया

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का देश में खतरा मंडरा रहा है। तभी कोरोना के बढ़ते मामलों ने प्रशासन की दिक्कतों में इजाफा कर दिया है। सूरत के अडाजण इलाके में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साईलीला सोसायटी में एक ही परिवार के पांच लोग संक्रमित होने से प्रशासन हरकत में आ गया। साथ ही पूरे सोसायटी को पालिका द्वारा क्लस्टर जोन घोषित किया गया है।
इसके साथ ही सूरत में एक दिन में कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। वहीं दूसरी ओर सूरत एयरपोर्ट से  पिछले 24 घंटे में विदेश से सूरत एयरपोर्ट पर 87 यात्री आए है। एयरपोर्ट पर टेस्टिंग प्रक्रिया को तेज की गई है।  स्वास्थ्य प्रशासन भी कोरोना की स्थिति को लेकर अलर्ट मोड पर काम कर रही है।
राज्य में 5 दिसंबर को कोरोना वायरस के 48 मामले सामने आए हैं, वहीं आज दर्ज किए गए नए मामलों में अहमदाबाद शहर में सबसे ज्यादा 17 मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य में अब तक दर्ज मामलों की कुल संख्या 8 लाख 27 हजार 707 पर पहुंच गई है। सूरत जिले में आज राज्य में कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई, जिससे राज्य में कुल मौत का आंकड़ा 10,095 हो गया। राज्य में आज तक कुल 8 लाख 17 हजार 263 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या आज बढक़र 349 हो गई है।
Tags: