सूरत : चूने के पाउडर की आड में लाखो रुपये की शराब तस्करी करते 4 गिरफ्तार

सूरत :  चूने के पाउडर की आड में लाखो रुपये की शराब तस्करी करते 4 गिरफ्तार

राजस्थान से चूने का पावडर ला रही ट्रक में अवैध रूप से शराब का बडा जत्था सूरत में लाया जा रहा था, सचिन पुलिस ने ट्रक समेत २९ लाख के मालसामान के साथ ४ को गिरप्तार किया।

पुलिस ने चूने से लदे ट्रक समेत कुल 29 लाख रुपये का माल सामान जब्त किया
सूरत में  सचिन जीआईडीसी स्थित भारत पेट्रोल पंप के सामने खुले मैदान से पुलिस ने ट्रक की लोडिंग बॉडी पर चूने के पाउडर की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी की साजिश का खुलासा किया है। पुलिस ने ट्रक और चूना पाउडर से 29 लाख रुपये से अधिक जब्त किए हैं।
पुलिस ने एक सफेद टाटा एलपीएस ट्रेलर ट्रक नं. आरए-19-जीई-5000 में चूने के पाउडर के ऊपर व्हिस्की की बड़ी बोतलें लाई गईं। शराब का जत्था चुने के पावडर की आड में राजस्थान के जोधपुर से लाया गया था। ट्रेलर फिलहाल सचिन जीआईडीसी नाका भारत पेट्रोल पंप के सामने खुले मैदान में खड़ा था। पुलिस ने बताया कि चालक काफी मात्रा में शराब लेकर आया था उसे जब्त किया गया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने विभिन्न ब्रांड की 276 नंग 750 एमएल की बोतलें 2,28,960 रुपये मूल्य की , चुने का पावडर 30.16 टन कीमत 1.80 लाख और टाटा टेलर ट्रक किमत 25 लाख रुपये सहित कुल  29,32,060 रुपये  का माल सामान जमा कर आगे की कार्रवाई की है। 
भांखर राम अमो सैम भट (बांकारा) यू.वी. 24 मूल रूप से चंदेलवगाम सरकारी स्कूल के पास, ता. बिलदा, थाना बीड़ी जोधपुर, राजस्थान,  रामस्वरूप सोहनलाल विनोई यू.वी.19. उद्गम- चन्देलव ग्राम, विष्णु की द्रानी ता-बिलदा थाना: बिलाद, जोधपुर, राजस्थान, किशनलाल भर्मानंद शमी, यू.वी. 40 स्टे हैप्पी होटल, सैंड इन सीन, दिल्लीगर, महिधरपुरा सूरत सिटी मुलवतन बिल्डिंग नंबर 247 रावनगर, पावटा रोड, जोधपुर, राजस्थान,  श्रवण जोरा राम मावत, हेसिटानगर रमेशभाई मेघवाल का घर, पुनागम रोड, सूरत शहर मुलवतन उपकवासगाम टा. सोजत कई शिवपुरा, जी. पाली, राजस्थान को गिरफ्तार किया है। 
Tags: