सूरत : 36वें राष्ट्रीय खेलों की शुरुआत इंडोर स्टेडियम में हुई

पहले दिन इंडोर स्टेडियम में खेले गए 24 मैच, टेबल टेनिस प्रतियोगिता देखने को लेकर सुरतीस में भारी उत्साह

सूरत के इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय टेबल टेनिस देखने के लिए छह हजार से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ी

सूरत के इंडोर स्टेडियम में 2015 के बाद बड़ा स्पोर्टस टूर्नामेंट आयोजित हुआ है और सूरतियों में राष्ट्रीय खेलों के प्रति काफी उत्साह है। सूरत के इंडोर स्टेडियम में आज 20 सितंबर से 36वें राष्ट्रीय खेलों की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। पहले दिन आज 24 मैचों का आयोजन इंडोर स्टेडियम में किया गया । पहले दिन सूरतीस में टेबल टेनिस के खेल के लिए काफी उत्साह था और छह हजार से अधिक छात्रों और शहरवासियों ने मैच का आनंद लेने के लिए इनडोर स्टेडियम में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

सूरत समेत गुजरात के छह शहरों में टेबल टेनिस प्रतियोगिता शुरू


सूरत शहर के इंडोर स्टेडियम में रात 11 बजे से महिला और पुरुष टीमों की टेबल टेनिस प्रतियोगिता शुरू हुई। आज से 26 सितंबर तक टेबल टेनिस प्रतियोगिता होगी। टेबल टेनिस प्रतियोगिता में देश के सभी राज्यों के 43 महिलाओं और 42 पुरुषों सहित कुल 85 खिलाड़ियों ने भाग लिया है।

2015 में इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन किया गया था


इससे पहले 2015 में सूरत के इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय खेलों में राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन किया गया था, जिसमें एक टेबल टेनिस प्रतियोगिता भी थी। प्रतियोगिता का आयोजन गुजरात राज्य प्राधिकरण द्वारा 15 दिसंबर 2015 से 21 दिसंबर 2015 तक किया गया था। तब जोनल प्रतियोगिता हुई थी लेकिन लंबे समय के बाद राष्ट्रीय खेलों के लिए इनडोर स्टेडियम का उपयोग किया जा रहा है। चूंकि लंबे समय के बाद सूरत में राष्ट्रीय खेलों का आयोजन हो रहा है, खेल शुरू होने से पहले ही खेल प्रेमियों का सूरत इंडोर स्टेडियम में पहुंचना शुरू हो गया था। कुछ स्कूलों के छात्र-छात्राएं और सुरतियां इंडोर स्टेडियम पहुंचे। खेल शुरू होने से पहले ही स्टेडियम खचाखच भर गया और छह हजार से ज्यादा लोग मैच देखने पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें