सूरत : निओल चेक पोस्ट से 1 करोड के गांजा के साथ ट्रान्सपोर्टर सहित 3 गिरफ्तार

सूरत पुलिस आयुक्त कार्यालय द्वारा जानकारी दी गयी

सूरत क्राईम ब्रांच ने नियोल चेक पोस्ट पर ट्रक की जांच कर १ करोड का गांजा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया

ओरिस्सा से ट्रकमें छुपाकर लागा गया 1 हजार किलो गांजा पकडाया
सूरत। शहर के निओल चेक पोस्ट से एक ट्रांसपोर्टर समेत 3 लोगों को 1 करोड़ के गांजा के साथ पुलिस ने पकड़ा। शहर में ड्रग्स अगेन नो कॉम्प्रोमाइज अभियान के तहत डीसीबी ने निओल चेकपोस्ट से 3 व्यक्तियों को एक हजार किलो गांजा की अनुमानित मात्रा के साथ पकड़ा है। सूरत शहर से इतनी भारी मात्रा में गांजा पकडने पर पुलिस आयुक्त सहित उच्च अधिकारीओं ने गिरफ्तार आरोपीओं से कडी पुछताछ करके इस नेटवर्क में शामिल अन्य लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। 
पुणा थाना क्षेत्र के निओल चेक पोस्ट से रविवार को गांजा के साथ पकड़ा गया अरुण महादीप (उम्र37) डिंडोली क्षेत्र निवासी और परिवहन व्यवसाय में संलिप्त पाया गया। साथ ही मोहम्मद फैम मोहम्मद रफीक शेख उम्र 24 निवासी खलीफा स्ट्रीट, अगारी की चाल, नानपुरा तथा मोहम्मद यूसुफ गोस मोहम्मद शेख उम्र 45 निवासी, ख्वाजादाना की दरगाह, बड़ा चाकला, नानपुरा सूरत को भी पुलिस ने एक करोड की किमत के गांजा के साथ गिरफ्तार कर पुछताछ शुरू की है। 
गांजा मंगाने का आदेश किसने दिया, गांजा मंगाने के लिए फायनान्स  किसने किया, कहां से लाया गया, कितनी बार लाया गया, किसको दिया गया। ऐसे सभी दिशाओं में जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबीर से मिली खबरों के आधार पर गिरफ्तारी हुई है। अधिकारी रात भर आरोपियों से पूछताछ में लगे रहे। इस बीच आरोपी को सोमवार सुबह एनडीपीएस मामलों की सूची के साथ कोविड-19 की जांच और शारीरिक परीक्षण के लिए सिविल लाया गया।  नशीले पदार्थों के साथ पकड़े गए डिंडोली निवासी अरूण ने कई लोगों के पोल खोल दि और यह नकारा नहीं जा सकता कि अगामी  दिनों में कई बड़े सरगनाओं को गिरफ्तार किया जाए। 
आईसर डेम्पो में चोरखाना बनाकर उसमें करीबन एक हजार किलों गांजा छुपा कर ओरिस्सा से बायरोड सूरत लाया जा रहा था। सूरत क्राईम ब्रांच ने गांजा का जत्था शहर में प्रवेशने के साथ हि आईसर टेम्पो सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। ओरिस्सा से सूरत तक गांजा नेटवर्क में कितने सरगना शामिल है उनकी पुछताछ में पुलिस जुटी हुई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें