सूरत : पलसाना में युवती को मोबाईल फोन पर प्रताडित करनेवाले युवक से 181 की टीम ने छुड़ाया

सूरत : पलसाना में युवती को मोबाईल फोन पर प्रताडित करनेवाले युवक से 181 की टीम ने छुड़ाया

एक युवक उसे 500 रुपये के बदले में में प्रताड़ित किया करता था

181 की टीम ने युवक को पुलिस के हवाले किया
सूरत जिले के पलसाना तालुका की एक युवती ने 181 अभय महिला हेल्पलाइन पर कॉल किया और कहा कि एक युवक उससे कुछ समय से  मोबाइल फोन करके मिलने के लिए कह रहा था। इसलिए बारडोली स्थित अभयम रेस्क्यू टीम ने बच्ची की मदद की और उसे परेशान होने से बचाया।
हिमानीबेन (नाम बदल दिया गया है) ने 181 महिला हेल्पलाइन पर कॉल किया और कहा कि एक अज्ञात युवक उसे परेशान करने के लिए लगातार उसके निजी मोबाइल पर फोन कर रहा था। तो बारडोली की 181 अभयम रेस्क्यू टीम ने पूरी घटना की सच्चाई को भांपते हुए हिमानी को ऐसी जगह आने के लिए कहा जहां वह एक अनजान युवक से मिलने के लिए राजी हो गया। उस समय हिमानीबेन घबरा गई थीं। लेकिन अभयम की टीम ने उन्हें सांत्वना दी और प्रोत्साहित किया।
अंतत: 181 की टीम मौके पर पहुंची और हिमानीबेन से मिलने आए अज्ञात युवक से पूछताछ की। अज्ञात युवक ने कहा, "भविष्य में हिमानीबेन को ब्लैकमेल करने के इरादे से वीडियो बनाने के लिए मुझे एक तीसरे पक्ष से 500 रुपये मिले।" अभयम की टीम ने पूरा तथ्य जानकर युवक की प्रभावी काउंसलिंग की। उन्होंने हिमानीबेन को मामले की कानूनी समझ के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने का भी निर्देश दिया। जिसके तहत पुलिस ने थाने में शिकायत दर्ज कराने वाली हिमानीबेन के शिकायत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की है। 
Tags: