सूरत : वराछा में 14 साल की बच्ची को एक युवक ने भगाया, समाज के लोगों में आक्रोश, बेटी को वापस लाने की मांग

सूरत : वराछा में 14 साल की बच्ची को एक युवक ने भगाया, समाज के लोगों में आक्रोश, बेटी को वापस लाने की मांग

14 साल की बेटी को वापस लाने की मांग को लेकर समाज के लोगों ने वराछा थाने का घेराव किया

सूरत के वराछा थाने को कोली युवकों ने घेर लिया। वराछा क्षेत्र की 14 वर्षीय कोली लड़की को दूसरी जाति के युवक ने शादी के लिए अगवा कर लिया तो नाबालिग के परिवार समेत समाज के लोग मोर्चा लेकर वराछा थाने पहुंचे। उन्होंने वराछा थाने का घेराव किया और तत्काल न्याय की मांग की।

कोली समाज के लोगों द्वारा वराछा थाने की घेराबंदी


सूरत के वराछा इलाके में रहने वाले एक कोली पटेल समुदाय की 14 साल की बच्ची लापता हो गई। जांच करने पर पता चला कि एक युवक ने नाबालिग को शादी का लालच दिया है। इस संबंध में वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि, यह आरोप लगाया गया था कि नाबालिग के माता-पिता को पुलिस से उचित सहयोग नहीं मिल रहा था। जिससे आज बड़ी संख्या में समाज के लोग वराछा थाने पहुंचे। परिवार के सदस्यों और समुदाय के नेताओं ने समाज की बेटी को वापस लाने के लिए बैनर लेकर थाने के बाहर नारेबाजी की।

समाज के लोगों में आक्रोश देखा गया, तत्काल न्याय की मांग


बेटी के परिवार ने समाज में इस बारे में पूरी सच्चाई बताई। समाज के माध्यम से सभा कर बड़ी संख्या में उनके समुदाय के लोग एकत्रित हुए थे। इन सभी लोगों ने वराछा थाने को घेर लिया था। हाथों में बैनर लेकर उन्होंने न्याय की मांग की और आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की। थाने की घेराबंदी करते ही बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी व अधिकारी पहुंच गए। जहां वराछा पीआई ने अविलंब नाबालिग को खोजने का वचन दिया।
Tags: