सूरतः एसजीटीटीए के वर्ष 2021-2025 के लिए 13 फाउंडर ट्रस्टी, 6 ट्रस्टी एवं 2 आजीवन सदस्य चयनित

सूरतः एसजीटीटीए के वर्ष 2021-2025 के लिए 13 फाउंडर ट्रस्टी, 6 ट्रस्टी एवं 2 आजीवन सदस्य चयनित

साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के फाउंडर ट्रस्टी, ट्रस्टी एवं आजीवन सदस्य के लिए चुनाव सम्पन्न

साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के फाउंडर ट्रस्टी, ट्रस्टी एवं आजीवन सदस्य के लिए चुनाव शनिवार को सम्पन्न हो गया। जिसमें एसजीटीटीए के वर्ष 2021-2025 के लिए 13 फाउंडर ट्रस्टी, 6 ट्रस्टी एवं 2 आजीवन सदस्य निर्वाचित हुए। नवनिर्वाचित 13 फाउंडर ट्रस्टियों में  सुनील कुमार जैन,  अरविंद वैद,  सुरेन्द्र जैन,  संतोष माखरिया,  मोहन अरोरा,  सचिन अग्रवाल, सुनिल मित्तल,  प्रदीप केजरीवाल,  विनोद अग्रवाल,  सांरग जालान,  हंसराज जैन, नितिन गर्ग एवं  अजय मारू का समावेश है। चूंकि कुल 13 फाउंडर ट्रस्टियों का चुनाव करवाना था और  उतने ही प्रत्याशियों ने फार्म भरे थे, जिससे सभी प्रत्याशियों को चयनित घोषित किया गया है। इसके अलावा छह ट्रस्टियों में महेश जैन,  आशिष मल्होत्रा,  प्रदीप खंडेलवाल,  नीरज अग्रवाल,  अनिल चंदेलिया,  छगनलाल राजपुरोहित का समावेश है। फाउंटर ट्रस्टियों की तरह  ट्रस्टियों के लिए भी 6 ट्रस्टियों के लिए  इतने ही प्रत्याशियों ने फार्म भरा था, जिससे उक्त सभी प्रत्याशियों को ट्रस्टी के रूप में चयनित घोषित किया गया। इस दरम्यान आजीवन सदस्यों की श्रेणी में दो प्रत्याशियों का चयन करना था। जिसमें प्रहलाद गर्ग,  खेमकरण शर्मा का चयन किया गया। चूंकि आजीवन सदस्यों की श्रेणी में भी दो ही उम्मीदवारों ने प्रत्याशी के रूप में आए थे, जिससे  उक्त दोनों उम्मीदवारों को चयनित घोषित किया गया।   
एसजीटीटीए के चुनाव हेतु मुख्य चुनाव अधिकारी के रूप में रहे बजरंग लाल गाडोदिया और सह चुनाव अधिकारी संदीप सिंघल ने कहा कि एसोसिएशन ने हम पर जो विश्वास व्यक्त किया है इसके लिए हम  आभारी है और हमने हमारी तरफ से सम्पूर्ण चुनाव प्रक्रिया पारदर्शिता से करवाने का प्रयास किया है। फिर भी इसमे कोई त्रुटि रह गई हो तो हम इसके लिए क्षमा प्रार्थी है। 
उपस्थित नव निर्वाचित बोर्ड सदस्यों ने मुख्य चुनाव अधिकारी का स्वागत किया। कार्यकारी अध्यक्ष सांवर प्रसाद बुधिया और कार्यकारी महामंत्री सुनील कुमार जैन ने मोमेंटो देकर स्वागत किया और पूरी चुनाव प्रक्रिया सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए धन्यवाद दिया l श्री बुधिया ने नवनिर्वाचित बोर्ड मेंबर को बधाई देते हुए एसोसिएशन को सफलता की नयी ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए शुभकामनाएं दीं। 
Tags: