इंदौर के होटल में सेक्स रैकेट में सूरत से युवतियां सप्लाय करने वाला पकड़ाया

पुणा इलाके में रहता था आरोपी

मध्य प्रदेश के इंदौर के  होटल में बांग्लादेशी युवतियों को बंधक बनाकर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट में युवती सप्लाई क रने वाले युवक को सूरत एसओजी ने  इंदौर पुलिस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।  पकड़ा गया मनिरुल गाजी सेक्स रैकेट में नाम सामने आते ही सूरत भाग आया और पलसाना के जोलवा में रहता था। वह एक महीने पहले ही सूरत के पुणा इलाके में रहने आया था।
एसओजी सूत्रों के अनुसार एक साल पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में विजयनगर पुलिस ने आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों की युवा लड़कियों को बांग्लादेश से वाया पश्चिम बंगाल, भारत के विभिन्न शहरों में ले जाकर उन्हें होटल में बंधक बनाकर चलाये जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था।  उस समय गिरफ्तार हुई युवती के कबूलनामे के आधार पर लसूडिया पुलिस ने महालक्ष्मीनगर क्षेत्र के मोहित होटल में छापा मारकर  कमरा नंबर 201 में पांच दिन से बंधक बनाकर रखी छह लड़कियों को रिहा कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। वहीं  धार के प्रीतमपुर स्थित श्रीसांईकृपा लॉज के कमरा नंबर 103 में बंधक बनाई गई दो लड़कियों को मुक्त करवाया। उस समय इंदौर पुलिस ने विजयनगर, लसूदिया और एमआईजी थानों में अपहरण और मानव तस्करी का मामला दर्ज किया था और कुल 17 लड़कियों को मुक्त कर जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था।
इसी बीच मोहित होटल से मुक्त हुई एक लडक़ी ने कबूल किया कि सूरत के मनीरुल ने उसे देह व्यापार में धकेला, जिससे इंदौर पुलिस की एसआईटी ने इसकी जांच शुरू कर दी। एसआईटी की पीएसआई प्रियंका शर्मा ने सूरत आकर पुलिस से मदद मांगी। एसओजी ने एएसआई महेशदान वजूभाई और कांस्टेबल देवेंद्रदान गंभीरदान को मिली सूचना के आधार पर लिंबायत श्रीनाथ सोसायटी निकट से मनीरूल गाजी ( उम्र 27, निवासी मकान नं. 103, बिल्डिंग न.2, प्रियंका इंटरसिटी, पूणा पटिया, भक्तिधाम मंदिर के सामने, पुणा सूरत) को पकड़ कर इंदौर पुलिस के हवाले कर दिया। 
Tags: