सनी लियोनी ने साझा की ऐसी तस्वीरें कि एक बार तो प्रशंसक चौंक उठे, जानें क्या है हकीकत

सनी लियोनी ने साझा की ऐसी तस्वीरें कि एक बार तो प्रशंसक चौंक उठे, जानें क्या है हकीकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की जिन्हें देख उनके प्रशंसक एक बार तो चौंक उठे। बाद में पता चला कि यह तमाम तस्वीरें उनकी आने वाली वेब सीरीज अनामिका की झलकियां थी।

सनी ने अनामिका का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'पास्ट का बदला अब अनामिका लेगी प्रेजेंट में।' यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 10 मार्च को रिलीज होने जा रही है। यह हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषा में एक साथ रिलीज होगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर इस वेब सीरीज का लोग आनंद उठा सकते हैं।
सोशल मीडिया पर अपनी वेब सीरीज की जो तस्वीरें सनी लियोन ने साझा की है उनमें से कुछ तस्वीरों में वह हाथों में बंदूक थामे आकर्षक अदाओं में नजर आ रही है। वही कुछ तस्वीरों में उनके बदन पर चोट और खून के निशान नजर आ रहे हैं। वहीं कई तस्वीरों में वे कुछ लोगों के साथ फाइट करती थी दिख रही है।
इस वेब सीरीज में सनी लियोन के साथ मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले अन्य कलाकारों में समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहजाद शेख और अयाज खान भी हैं। इस वेब सीरीज के कुल 8 एपिसोड प्रदर्शित किए जाएंगे।