खुदकुशी : आर्थिक स्थिति बदहाल होने पर कारोबारी ने कार में ही खुद के और अपनी पत्नी और पुत्र के ऊपर पेट्रोल छिड़क आग लगाई, जानें क्या हुआ अंजाम

खुदकुशी : आर्थिक स्थिति बदहाल होने पर कारोबारी ने कार में ही खुद के और अपनी पत्नी और पुत्र के ऊपर पेट्रोल छिड़क आग लगाई, जानें क्या हुआ अंजाम

लॉक डाउन और कोरोना के कारण व्यापार में हुए भारी नुकसान के चलते डिप्रेशन में आकर उठाया ये कदम

लॉकडाउन के समय आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाने के बाद अब तक स्थिति में सुधार नहीं होने पर तनाव में आए नागपुर में 58 वर्षीय व्यवसायी ने खुद को, अपनी पत्नी और अपने बेटे को कार में डालकर खुद को आग लगा ली। वह आग में व्यवसायी की मौत थी। जबकि उनकी पत्नी और बेटी को गंभीर रूप से झुलसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को मृतक के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। बताया गया कि आर्थिक तंगी के चलते वह अंतिम कदम उठा रहे थे। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
इस मामले में बेलतरोड़ी पुलिस ने कहा कि रामराज गोपालकृष्ण (58) अपनी पत्नी संगीता (50) और बेटे नंदन (30) के साथ जैताला में रहते थे। रामराज नट-बोल्ट का कारोबार करने वाली विभिन्न कंपनियों को माल की आपूर्ति करते थे। संभावना है कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण उन्हें बिजनेस में काफी नुकसान हुआ हो। वह आर्थिक संकट में था। उनके बेटे नंदन जो कि एक इंजीनियर है, के बारे में कहा जाता है कि वह काम नहीं कर रहा था। इस सब कारणों से रामराज डिप्रेस हो गए थे  जिसके कारण उन्होंने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला किया।
घटना के समय हुआ ऐसा कि रात के खाने के लिए एक होटल में जाने के बहाने रामराज ने पत्नी और बेटे को घर से निकाल लिया। जब वे कार में खपरी पुनर्वास केंद्र के पास आए तो रामकज ने कार रोक दी और एसिडिटी की दवा के नाम पर पत्नी व बेटे को जहर दे दिया। दवा का रंग काला था, तो उस दोनों शक हुआ और उसने दवा लेने से मना कर दिया। तभी व्यवसायी ने पास की बोतल से अपने और अपनी पत्नी और बेटे पर पेट्रोल छिड़का। इससे पहले कि उसकी पत्नी और बेटे को कुछ समझ में आता, उसने उसमें आग लगा दी।
इन सबके बीच मां-बेटे कार का दरवाजा खोल बाहर भागे। इस कारण दोनों आग से गंभीर रूप से झुलसने से बच गया जबकि रामराज कार के अंदर जलकर मर गए। इस मामले में बेलतरोड़ी पुलिस ने मृतक कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।